हिसार

जनहित से जुड़े कार्यों को सर्वोच्च प्राथमिकता दें अधिकारी : उपायुक्त

हिसार,
उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने जिले के सभी विभागों के अधिकारियों को राज्य सरकार द्वारा जनहित के कल्याणार्थ क्रियान्वित की जा रही योजनाओं एवं कार्यक्रमों का लाभ निर्धारित की गई समय सीमा में उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए हैं।
उपायुक्त डा. प्रियंका सोनी सोमवार को लघु सचिवालय स्थित वीडियो कांफ्रेंस सभागार में हरियाणा दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल दवारा वीसी के माध्यम से आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के पश्चात अधिकारियों की बैठक ले रही थी। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं एवं कार्यक्रमों का लाभ लोगों को समय पर मिले इसके लिए अधिकारी जनहित से जुड़े कार्यों को सर्वोच्च प्राथमिकता दें। उपायुक्त ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को जल जीवन मिशन के तहत लोगों को पर्याप्त मात्रा में स्वच्छ पेयजल मुहैया करवाने के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि दूरदराज के क्षेत्रों एवं ढाणियों में भी पीने के पानी की समुचित व्यवस्था की जाए।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त स्वप्निल रविंद्रा पाटिल, नारनौंद के एसडीएम विकास यादव, बरवाला के एसडीएम राजेंद्र कुमार, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षक अभियंता टी.आर. पवार, बिजली निगम के अधीक्षक अभियंता राजेंद्र सभरवाल, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी बलजीत सिंह चहल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

19 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

डा. सुधीर की कोरोना दवा की खोज ने दिलों को गर्व से भर दिया : विनीत चांदना

माटी कला बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन का किया स्वागत