हिसार

कार्यकारी अभियंता की मनमानी के चलते काली दीवाली मनाने को मजबूर हुए जनस्वास्थ्य विभाग कर्मचारी

वेतन नहीं मिलने के विरोध में दिया धरना, जताया रोष

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन की जनस्वास्थ्य शाखा हिसार द्वारा कच्चे व पक्के कर्मचारियों का वेतन जारी नहीं किए जाने को लेकर कार्यकारी अभियंता मंडल नंबर 1 के कैमरी रोड स्थित कार्यालय पर प्रात: 10:30 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक धरना देकर रोष जताया। धरना की अध्यक्षता ब्रांच प्रधान दीपक लोट ने की व संचालन सचिव विकास गोस्वामी ने किया।
धरने को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने बताया कि हरियाणा सरकार द्वारा 29 अक्टूबर को वेतन जारी करने की घोषणा करने के बावजूद अभी तक जनस्वास्थ्य विभाग के कच्चे व पक्के कर्मचारियों को वेतन जारी नहीं किया गया है, जबकि चार नवंबर को दीपावली का त्योहार है। उन्होंने कहा कि इससे साफ है विभाग के अधिकारी सरकार के आदेशों को भी ठेंगा दिखाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की कर्मचारी विरोधी मानसिकता के चलते विभाग के कर्मचारी काली दीपावली मानने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि यदि आज विभाग के सभी कच्चे व पक्के कर्मचारियों को वेतन जारी न किया गया तो दीपावली के दिन भी कर्मचारी कार्यालय पर प्रदर्शन करेंगे। इस प्रदर्शन के दौरान सरकारी कार्य में बाधा आती है तो उसकी पूर्णतया जिम्मेदारी कार्यकारी अभियंता मंडल नंबर 1 हिसार की होगी।
धरने को राज्य मुख्य संगठनकर्ता सुरेंद्र मान, सर्व कर्मचारी संघ के ब्लॉक सचिव ओमप्रकाश माल, ब्रांच चेयरमैन रमेश आहूजा, सह सचिव अजय डाबडा,उपप्रधान राकेश वशिष्ठ, वरिष्ठ उपप्रधान पवन शर्मा, वजीर रंगा, अशोक शर्मा, सुरेंद्र चहल व रामू शर्मा आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

Related posts

नाई की दुकानों व सैलून के लिए सरकार के कड़े निर्देश—जानें विस्तृत जानकारी

जिला लोक संपर्क एवं जन परिवाद समिति की बैठक 8 सितंबर को

हिसार लोकसभा को विकसित क्षेत्र बनाना मेरा लक्ष्य: दुष्यन्त

Jeewan Aadhar Editor Desk