हिसार

एचएयू के कैंपस स्कूल में जरूरतमंद बच्चों को जर्सियां व टिफिन वितरित

विश्वविद्यालय की समाज कल्याण संस्था ने किया कार्यक्रम का आयोजन

हिसार,
हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार के कैंपस स्कूल में जरूरतमंद बच्चों को सर्दियों के लिए ऊनी जर्सियां व टिफिन वितरित किए गए। कार्यक्रम का आयोजन विश्वविद्यालय की समाज कल्याण संस्था की ओर से किया गया जिसमें कुलपति प्रो. बीआर कम्बोज की धर्मपत्नी, संस्था की अध्यक्ष एवं विश्वविद्यालय की प्रथम महिला संतोष कुमारी मुख्य अतिथि थीं।
मुख्य अतिथि ने इस अवसर पर कहा कि जरूरतमंद को इस प्रकार का सामान वितरित करना सम्मान के साथ उनका उत्थान करने के समान है। उन्होंने संस्था के सभी सदस्यों की उनके सहयोग व नेक कार्य के लिए सराहना करते हुए भविष्य में इस प्रकार के सामाजिक कार्य करते रहने का आह्वान किया। इस दौरान नर्सरी से दसवीं तक पढऩे वाले 110 जरूरतमंद विद्यार्थियों को सामान वितरित किया गया जिसमें गर्म लंच बॉक्स व वर्दी की जर्सियां शामिल हैं। मौलिक विज्ञान एवं मानविकी महाविद्यालय के अधिष्ठाता एवं स्कूल के नियंत्रण अधिकारी डॉ. राजवीर सिंह ने संस्था की अध्यक्ष का स्वागत किया।
इस अवसर पर उपाध्यक्ष डॉ. आशा क्वात्रा, सचिव कपिल अरोड़ा, कुलसचिव की धर्मपत्नी मंजू मेहता, संस्था की संयोजक डॉ. अपर्णा, कोषाध्यक्ष राजीव सहित संस्था के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। इस दौरान संस्था के सभी सदस्यों ने भविष्य की कार्ययोजना को लेकर भी विचार विमर्श किया। स्कूल के प्राचार्य सोम सेखर शर्मा धूलिपाला ने सभी का कार्यक्रम में पहुंचने पर धन्यवाद किया।

Related posts

5 सितम्बर की राज्यव्यापी हड़ताल व किलोमीटर स्कीम के खिलाफ चक्का जाम की घोषणा से कर्मचारियों में उत्साह

आदमपुर : मक्खियों ने किया 3 गांव के ग्रामीणों का जीना हराम, रिश्तेदारों ने बनाई गांव में आने से दूरी

किसान सभा का धरना 129वें दिन भी जारी

Jeewan Aadhar Editor Desk