हिसार

जीएम से बातचीत के बाद तालमेल कमेटी ने स्थगित किया घेराव, चक्का जाम

दो जनवरी तक सहमत मांगे लागू नहीं हुई तो सिरे चढाएंगे कार्यक्रम : तालमेल कमेटी

हिसार,
हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी ने 20 दिसम्बर को किया जाने वाला हिसार डिपो के महाप्रबंधक का घेराव स्थगित कर दिया है। इसके साथ ही तालमेल कमेटी ने महाप्रबंधक को सहमत हुई मांगे लागू करने के लिए आगामी दो जनवरी तक का समय दिया है। यदि इस दौरान सहमत हुई मांगे लागू नहीं होती है तो घेराव कार्यक्रम को कार्यरूप दिया जाएगा।
तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य राजबीर दुहन, इंटक से संबंधित रोडवेज यूनियन के राज्य उप प्रधान सूरजमल पाबड़ा, आल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के प्रदेश संगठन सचिव अरूण शर्मा व डिपो प्रधान अनूप सातरोड, मिनीस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन के हिसार डिपो प्रधान पवन बूरा व सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित रोडवेज यूनियन के प्रधान राजकुमार चौहान ने संयुक्त बयान में यह जानकारी दी। उन्होंने ​बताया कि विभिन्न मांगों पर जीएम के घेराव या डिपो के चक्का जाम की चेतावनी के बाद दो दिन पूर्व महाप्रबंधक ने तालमेल कमेटी को बातचीत का निमंत्रण दिया। दोनों पक्षों में बातचीत हुई, जिसमें तालमेल कमेटी ने पूर्व में हुई बातचीत की सहमत हुई मांगों को लागू न करने पर नाराजगी जताई। तालमेल कमेटी ने कहा कि बातचीत पूर्व में भी हुई थी, मुद्दे भी यही थे और महाप्रबंधक ने सहमति भी जताई थी लेकिन सहमत हुई मांगों को लागू न करने व सहमत मांगों के विपरीत जाकर काम करने के जीएम के रवैये के चलते तालमेल कमेटी को फिर से घेराव व चक्का जाम का ऐलान करना पड़ा।
तालमेल कमेटी सदस्यों के अनुसार इस पर महाप्रबंधक ने सौहार्दपूर्ण माहौल में बातचीत की और इसके लिए 15 दिन का समय मांगा। बातचीत को संतोषजनक मानते हुए तालमेल कमेटी ने एकमत से निर्णय लिया कि सहमत मांगों को लागू करने के लिए जीएम को दो बार समय दिया जा चुका है। अब भी हम घेराव या चक्का जाम करके यात्रियों को परेशान करने के पक्षधर नहीं है, ऐसे में एक बार फिर यदि दो जनवरी तक महाप्रबंधक सहमत हुई मांगों को लागू करते हैं तो ठीक है अन्यथा तालमेल कमेटी दो जनवरी को घेराव व चक्का जाम कार्यक्रम को सिरे चढ़ाने को बाध्य होगी जिसकी जिम्मेवारी महाप्रबंधक की होगी।

Related posts

हिसार में फिर मिले तीन कोरोना पाजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 28

दिवंगत पत्रकार कुलश्रेष्ठ के परिवार को सरकारी सहायता के लिए उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

12 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम