हिसार

देश के कोने-कोने से हर रोज हजारों व्यक्ति दर्शन के लिए आते अग्रोहा धाम : बजरंग गर्ग

अग्रोहा धाम में ठहरने के लिए 250 कमरे व खाने की व्यवस्था 24 घंटे उपलब्ध

हिसार,
स्माइल क्लब के पदाधिकारियों ने अग्रोहा धाम में पूजा-पाठ व मंदिरों के दर्शन किए और अग्रोहा धाम में हो रहे सौंदर्यकरण की प्रशंसा की। इस मौके पर अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने सभी सदस्यों को महाराजा अग्रसेन जी का पट्टा पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने इस अवसर पर कहा कि देश के कोने-कोने से हर रोज हजारों श्रद्धांजलु अग्रोहा धाम में दर्शन के लिए आते हैं। अग्रोहा धाम में ठहरने के लिए 250 कमरे बने हुए हैं और खाने की व्यवस्था धाम की तरफ से की हुई है। उन्होंने कहा कि हर देवी-देवताओं के त्यौहार पर हवन-पूजन, भजन-कीर्तन का भव्य कार्यक्रम किया जाता है। श्री गर्ग ने कहा कि 24 अप्रैल 2022 को अग्रोहा धाम में जरूरतमंद कन्याओं का सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया जाएगा और करनाल के कटला रामलीला मैदान में 27 मार्च 2022 को उत्तरी भारत का अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन का कार्यक्रम रखा गया है जिसमें युवक-युवतियां परिवार सहित हजारों की संख्या में भाग लेगी।
बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम की तरफ से पूरे देश में अनेक कार्य किए जा रहे हैं और देश के वैश्य समाज के हर व्यक्तियों को ज्यादा से ज्यादा अग्रोहा धाम से जोड़ा जा रहा है। इस अवसर पर पार्षद अनिल जैन टीनू, अंजनी कोहलीवाला, गोपाल खेड़े वाला, मनोज बुडाकिया, कृष्ण रोड़ा, रोशनलाल गोयल, विनोद गुप्ता, सुनील सोनी, विनोद समानिया, अरुण गांधी, रघुनाथ नागपाल, राजेंद्र बंसल, हरीश खेड़ावाला, अंजनी बंसल, जनक गुप्ता, चंद्रभान सोनी, संजीव जिंदल, पवन शर्मा आदि प्रतिनिधि भारी संख्या में मौजूद थे।

Related posts

19 दिसंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

हर शहरवासी एक पौधा लगाकर उसकी जिम्मेदारी उठाए : अशोक गर्ग

तलवंडी राणा व आसपास के ग्रामीणों ने वैकल्पिक मार्ग के लिए दिया सांकेतिक धरना