हिसार

प्रदेश का व्यापारी व आम जनता अपनी जानमाल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह भयभीत : बजरंग गर्ग

बोले, हरियाणा में अपराधी चुस्त और सरकार सुस्त

देश में अपराध व बेरोजगारी के मामले में हरियाणा अव्वल स्थान पर

हिसार,
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने कहा है कि प्रदेश का व्यापारी व आम जनता अपनी जानमाल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह भयभीत है। हालत यह हो गई है कि हरियाणा में अपराधी चुस्त और सरकार सुस्त है। उन्होंने यह भी कहा कि देश में अपराध व बेरोजगारी के मामले में हरियाणा अव्वल स्थान पर है।
व्यापारियों की बैठक में बजरंग दास गर्ग ने कहा कि हांसी में सिटी विनायक बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में अपराधियों द्वारा लगभग 12 लाख रुपए की लूटपाट करने से प्रदेश के व्यापारियों में बड़ा भारी रोष है। उन्होंने हिसार रेंज के आईजी राकेश आर्य व हांसी पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत से टेलीफोन पर बात की और अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करके लूटी गई रकम बरामद करने की मांग की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर रोज लूटपाट, फिरौती, हत्या, अपहरण व चोरियों की वारदातें होने से प्रदेश का व्यापारी व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह भयभीत है। आज प्रदेश में अपराधी चुस्त है और सरकार सुस्त है जबकि सरकार को अपराधियों पर नकेल डालने के लिए पुख्ता से पुख्ता प्रबंध करने चाहिए ताकि कोई भी अपराधी हांसी ही नहीं हरियाणा में अपराध करने की हिम्मत ही ना कर सके।
बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार ने व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा राम भरोसे छोड़ रखी है। पुलिस द्वारा व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा करने की बजाए पुलिस का सारा अमलीजामा मुख्यमंत्री, मंत्री व सरकार के प्रतिनिधियों के छोटे-मोटे प्रोग्रामों में भारी भरकम पुलिस कर्मचारी तैनात कर दिए जाते हैं। सरकार ने सारी पुलिस सरकार के नेताओं की सुरक्षा में लगा रखी है। बचे-खुचे पुलिस अधिकारी बाजारों के चौकों व गलियों में स्कूटर, मोटरसाइकिल व गाडिय़ों के चालान काटने की आड़ में जनता को नाजायज तंग करने में लगे हुए है जो उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा अपराध व बेरोजगारी के मामले में अव्वल स्थान पर है, जिसका मुख्य कारण प्रदेश में लगातार बेरोजगारी का बढऩा है। जब तक प्रदेश में सरकार व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा के लिए कठोर कदम नहीं उठाएगी और प्रदेश में व्यापार व उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए व्यापारियों को रियायतें नहीं देगी तब तक प्रदेश तरक्की नहीं कर सकता क्योंकि व्यापार व उद्योग ठप्प होने से प्रदेश में लगातार बेरोजगारी बढ़ी है।
इस अवसर पर व्यापार मंडल प्रधान बजरंग बंसल, श्री श्याम मित्र मंडल प्रधान जगदीश मित्तल, अग्रवाल समाज प्रधान विनय जैन, मीडिया प्रभारी राहुल जैन, सब्जी मंडी प्रधान रमेश भुटानी, प्रताप मार्केट प्रधान रिंकू भाटिया, कपड़ा एसोसिएशन प्रधान देवेन्द्र मेहता, उप प्रधान बलवंत मित्तल, शूज एसोसिएशन प्रधान सुदर्शन सचदेवा, भगत सिंह रोड एसोसिएशन प्रधान दिनेश गोयल, सर्व आक्षम प्रधान आशीष गुप्ता, महासचिव अग्रवाल समाज नितिन सिंगला, पार्षद अनिल कुमार, प्रदेश सचिव निरंजन गोयल, किराना एसोसिएशन सुनील कुमार, दवाई एसोसिएशन अमित भटनागर, भपी चायवाला आदि प्रतिनिधि भारी संख्या मे मौजूद थे।

Related posts

श्री पंचमुखी बालाजी धाम चौधरीवास के तत्वाधान में सवा लाख पाठ का समापन

डॉ अंबेडकर ने संविधान में नहीं किया किसी से भेदभाव : गायत्री

जन परिवाद समिति की बैठक स्थगित