हिसार

पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन 3 मार्च को कार्यकारी अभियंता कार्यालय पर देगी धरना : सतबीर सुरलिया

कर्मचारियों की मांगों का समाधान नहीं किए जाने पर यूनियन की आम सभा की बैठक में जताया रोष

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन ग्रामीण ब्रांच हिसार की आम सभा की बैठक ब्रांच प्रधान सतबीर सुरलिया की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन ब्रांच सचिव नरेश मदान ने किया। बैठक में आदमपुर ब्रांच प्रधान विजय भादू व ब्रांच सचिव बृजलाल भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।
ब्रांच प्रधान सतबीर सुरलिया ने बताया कि कर्मचारियों की मांगों को लेकर 10 फरवरी को कार्यकारी अभियंता मंडल नंबर 1 हिसार को मांग पत्र सौंपा गया था और संगठन से बातचीत कर कर्मचारियों की मांगों का समाधान करने की अपील की थी। उन्होंने बताया कि कार्यकारी अभियंता कर्मचारियों की मांगों के समाधान को लेकर गंभीर नहीं हैं और वो संगठन के साथ टकराव की स्थिति उत्पन्न करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि कार्यकारी अभियंता के रवैये के देखते हुए संगठन ने 3 मार्च को कार्यकारी अभियंता कार्यालय का घेराव करने व धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। उन्होंने बताया कि संगठन ने कार्यकारी अभियंता को सौंपे मांग पत्र में ठेका प्रथा आधीन लगे कच्चे कर्मचारियों के 6 माह के बकाया वेतन का भुगतान करने, ठेका प्रथा आधीन कार्यरत कच्चे कर्मचारियों के ईपीएफ व ईएसआई का फरवरी 2019 से लेकर अब तक का ब्यौरा देने, टर्म अप्वाइंटी कर्मचारियों के वेतन व बकाया एरियर का भुगतान करने तथा टर्म अप्वाइंटी कर्मचारियों का ईपीएफ व ईएसआई काटने की मांग उठाई थी।
इस अवसर पर यूनियन के जिला सचिव सुशील कुमार खुंडिया, रमेश कुमार, रिसाल सिंह, इंद्र सिंह, सचिन शर्मा, रोहताश, रविंद्र, सतीश कुमार, विक्रम, परमवीर, मोनू, राजेश, रजत, धर्म सिंह, राजकुमार, पवन कुमार, कुलदीप, सतबीर सिंह, जय सिंह, रामकुमार, अशोक व राजकुमार आदि भी मौजूद रहे।

Related posts

पात्र व्यक्ति मतदाता सूची में दर्ज करवा सकते अपना नाम : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

तीन कृषि कानून वापिस लेना किसान, आढ़ती व मजदूरों के संघर्ष की जीत : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

रिटायर्ड कर्मचारी संघ ने मांगों बारे बिजली अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा

Jeewan Aadhar Editor Desk