हिसार

लुवास के चार छात्रों का हुआ प्लेसमेंट

हिसार,
लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग काऊंसलिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से अमूल, गुजरात कोआपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड के तहत कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के डेयरी साइंस एंड टेक्नोलॉजी के चार छात्रों का चयन हुआ है। ये चारों छात्र मोहित, पंकज, रोहित एवं नीरज हैं।
चारों छात्र लुवास डेयरी साइंस एंड टेक्नोलॉजी के स्नातक कोर्स के अंतिम वर्ष के छात्र है। प्लेसमेंट सेल इंचार्ज डॉ. ज्योत्सना मदान ने बताया कि प्लेसमेंट के लिए 18 छात्रों ने आवेदन किया था, जिनमें से 13 छात्र पहले लिखित फेज में चयनित हुए फिर उनका अमूल की तीन सदस्यीय टीम ने साक्षात्कार लिए जिनमें से उन्होंने इन चार छात्रों को चयनित किया। इस प्लेसमेंट ड्राइव का संचालन कंपनी के एचआरएम एवं प्रशासनिक विभाग के एलबिन जॉन ने किया। चयनित विद्यार्थियों की ट्रेनिंग अवधि पूरी होने के बाद नियमित रूप से कंपनी में रखा जायेगा।
विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण निदेशक डॉ. त्रिलोक नंदा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. विनोद कुमार वर्मा ने छात्रों को बधाई देकर उनका हौंसला बढ़ाया और भविष्य में आगे बढऩे की शुभकामनाएं दी।

Related posts

मदर्स प्राइड स्कूल में मनाया बैसाखी पर्व

घर नहीं दिया तो नगर निगम में ही ड़ाल दिया ड़ेरा

ऑनलाइन फ्रॉड की नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल पर करें शिकायत : एसपी नितिका गहलोत