हिसार

नशा मुक्त व अपराध मुक्त हांसी बनाने के लिए जनता करे सहयोग : एसपी नितिका गहलोत

हांसी जिला पुलिस ने चलाया नाइट डोमिनेशन, वाहन जांच, शराबी व स्टेरी पकड़े

हिसार,
पुलिस जिला हांसी की ओर से शनिवार रात को नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान 1536 वाहनों की जांच की गई और तीन केस दर्ज करके 11 बोतल देशी शराब बरामद करके एक आरोपी को पकड़ा गया। इसके अलावा दो आरोपियों को सट्टा खाईवाली करते हुए पकड़ा गया।
पुलिस महानिदेशक के आदेशानुसार हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत नेतृत्व में चलाए गए इस नाइट डोमिनेशन में सभी डीएसपी, सभी थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज व अन्य कर्मचारियों ने भाग लिया। अभियान के दौरान छोटे-बड़े कुल 1536 वाहनों की चेकिंग की गई। पुलिस द्वारा जिले में अनेक जगह पर नाका प्वांइट लगाकर आने जाने वाले 517 दोपहिया वाहनों, 763 चार पहिया वाहनों, 120 लाइट व्हीकल्स व 136 बड़े वाहनों की चैकिंग की गई। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार इस दौरान तीन केस दर्ज करके एक आरोपी के कब्जे से 11 बोतल देशी शराब बरामद करके व दो को सट्टा खाईवाली के आरोप में गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 22 हजार 840 रुपये की राशि बरामद की गई हैं। हांसी पुलिस फोर्स ने राइडर्स, पैदल गश्त करके चैकिंग अभियान चलाया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नाइट डोमिनेशन में रात्रि चेकिंग का विशेष अभियान चलाया गया है। जिसमें तीन वाहनों के चालान किये गए व आने-जाने वाले वाहन चालकों की चैकिंग की गई। इसके साथ-साथ 60 सार्वजनिक स्थानों की भी चेकिंग की गई और 17 पर्चे अजनबी काटे गए। नाइट डोमिनेशन के दौरान दुष्चरित्र व्यक्तियों व हिस्ट्रीशीटरों को चैक किया गया। होटलों, ढाबों, बस स्टेंड, रेलवे स्टेशन, एटीएम बूथ आदि चैक किए। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ऐसे अभियान से आपराधिक व असामाजिक तत्वों में भय बनता है। जिला पुलिस असामाजिक तत्वों पर शिकंजा कसने की कवायद में जुटी हुई है।
पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने आम जनता से अपील की है कि नशा मुक्त व अपराध मुक्त हांसी बनाने के लिए पुलिस की सहायता करने के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा कि अपराधों पर रोक लगाने के लिए आगे भी इस तरह के नाईट डमोनएशन अभियान जारी रहेंगे।

Related posts

सोनाली ने संभाला महिला यौन उत्पीडऩ कमेटी की सदस्य का कार्यभार

सरसों खरीद को लेकर किसानों का फूटा गुस्सा, हैफेड प्रबंधक को घेरा

प्रेमी ने किया प्रेमिका के 10 वर्षीय बेटे से दुष्कर्म