हिसार

श्री अग्रवाल सेवा समिति का 26वां वार्षिकोत्सव दो जनवरी को अग्रसेन भवन में : बजरंग गर्ग

समिति हर महीने जरूरतमंद परिवार को राशन, नगद राशि व अन्य जरूरत का सामान करती वितरिक

हिसार,
श्री अग्रवाल सेवा समिति के पदाधिकारियों की बैठक अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सेवा समिति के संरक्षक बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में सेवा समिति का वार्षिक उत्सव की तैयारी पर विचार किया गया।
अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि समाज की तरफ से 2 जनवरी को महाराजा अग्रसेन भवन में वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा। इसमें भारी संख्या में अग्रवाल समाज के व्यक्ति परिवार सहित भाग लेंगे। इसमें स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा संस्कृत कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाएगा। श्री गर्ग ने कहा कि अग्रवाल सेवा समिति द्वारा 26 वर्षों से हर महीने जरूरतमंद को राशन व नगद राशि देने के साथ-साथ समय-समय अन्य जरूरत का समान, रजाई, चद्दर, बर्तन, कपड़े, कंबल व पलंग आदि वितरण करती है। यहां तक कि जरूरतमंद कन्याओं की शादी के लिए व समय-समय पर दवाइयों के लिए भी सेवा समिति सहयोग करती है। अग्रवाल समाज महाराजा अग्रसेन के आदेशों पर चलकर जरूरतमंद की सेवा करना अपना धर्म समझता है। मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है मानव सेवा से सभी देवी देवता प्रसन्न होते हैं और घर परिवार में सुख शांति बनी रहती है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रवाल सेवा समिति के साथ हर घर से अग्रवाल परिवार को जोड़ा जाएगा ताकि हर परिवार के सहयोग से ओर ज्यादा जरूरतमंद की सेवा हो सके। इस अवसर पर अग्रवाल सेवा समिति प्रधान शिवकुमार गोयल, महासचिव वेदप्रकाश बंसल, सचिव नरेश बंसल, पीजीएसडी संस्था के प्रधान नारायण दास बंसल, अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पवन गर्ग, हरियाणा अग्रवाल विकास संगठन के जिलाध्यक्ष सत्यपाल अग्रवाल, अनाज मंडी मंदिर प्रधान नंदकिशोर डाबड़ा वाले, पूर्व प्रधान अशोक गुप्ता, खल बिनौला एसोसिएशन प्रधान तिलोक चंद कंसल, उप प्रधान बजरंग असरावां, सीताराम सिंगल, राजीव सिंगल आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।

Related posts

संजीवनी अस्पताल से हटाए कर्मचारियों को अस्पताल आने पर मिल रही केस दर्ज कराने की धमकी

Jeewan Aadhar Editor Desk

बालाजी भक्त मेले में बाबा को लगेगा 71 सवामणियों का भोग

Jeewan Aadhar Editor Desk

जनता मार्केट का मेयर ने किया उद्घाटन, पहली बार शहर में सजी जनता मार्केट

Jeewan Aadhar Editor Desk