हिसार

गुजविप्रौवि हिसार के चार विद्यार्थियों का हुआ मोहाली आधारित कंपनी ‘एस्पायरफॉक्स’ में चयन

हिसार,
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से हुए मोहाली आधारित कंपनी ‘एस्पायरफॉक्स’ के ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के चार विद्यार्थियों का चयन किया गया है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बलदेव राज कम्बोज व कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है।
कुलपति प्रो. बलदेव राज कम्बोज ने कहा कि अंतिम सेमेस्टर में प्री-प्लेसमेंट प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों के ज्ञान में वृद्धि होगी और साथ ही डिग्री पूरी होने के बाद उनमें कॉर्पोरेट में काम करने का आत्मविश्वास भी बढग़ा। इससे उनके मूल अध्ययन में उनके व्यवहारिक और तकनीकी ज्ञान में भी वृद्धि होगी।
कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि नई तकनीकों के आगमन के साथ कंप्यूटर विज्ञान प्रौद्योगिकी तेजी से विकसित हो रही है। कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग लगातार नए बदलावों की तारीफ करता है। विद्यार्थियों को शीर्ष कंपनियों के साथ अपने अंतिम सेमेस्टर में अभिनव पाठ्यक्रम और प्री-प्लेसमेंट ऑफर के साथ प्रतिस्पर्धात्मक लाभ मिलता है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने कहा कि एस्पायरफॉक्स एक आईटी सेवा कंपनी है, जो वेब और मोबाइल एप्लीकेशन विकास समाधान पेश करती है। कंपनी ने मजबूत तकनीकी दक्षताओं और उत्कृष्ट क्षमता के साथ कार्य शुरु किया और कई डोमेन और विविध में काम किया।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने इस ड्राइव के संचालन के लिए कंपनी के मुख्य तकनीकी अधिकारी निखिल वासदेव व एचआर प्रबंधक गगनदीप कौर को धन्यवाद दिया। उन्होंने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करने और उन्हें प्रेरित करने के लिए सीएसई विभाग के अध्यक्ष प्रो. धर्मेन्द्र कुमार व ट्रेनिंग प्लेसमेंट कोर्डिनेटर्स का भी आभार व्यक्त किया है। इस ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव में सीएसई विभाग के 28 विद्यार्थियों ने भाग लिया। ऑनलाइन तकनीकी परीक्षा के बाद हुए ऑनलाइन तकनीकी साक्षात्कार व एचआर साक्षात्कार के आधार पर विश्वविद्यालय के चार विद्यार्थियों का चयन हुआ है। सहायक निदेशक डॉ. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थी बीटेक आईटी की दीया जैन, बीटेक सीएसई की सिमरन, एमसीए के गौरव अग्रवाल व कुसुम हैं।

Related posts

टिकरी बॉर्डर पर आदमपुर क्षेत्र के किसान की मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

घायलों के लिए देवदूत बने रोडवेज के चालक—परिचालक—जानें विस्तृत रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : दादागिरी में जनस्वास्थ्य विभाग, नहीं सुनी बिजली निगम के अधिकारियों की फरियाद

Jeewan Aadhar Editor Desk