हिसार

अर्जुन अवार्डी बॉक्सर जयभगवान के खिलाफ मामला दर्ज

हिसार,
टोहाना सीआईए इंचार्ज जयभगवान एवं अर्जुन अवार्डी अौर कॉमनवेल्थ पदक विजेता बॉक्सर इंस्पेक्टर जयभगवान हिसार में एक महिला अधिकारी के साथ मारपीट के मामले में फंस गए हैं। एक्साइज इंस्पेक्टर नीलम वत्स की शिकायत पर जयभगवान और उनके भाई मनजीत सहित 10 अन्य के खिलाफ एफआईआर हुई है। जयभगवान वर्तमान में फतेहाबाद के टोहाना में सीआईए इंचार्ज है। सदर पुलिस ने धारा 147, 149, 353, 186, 342 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

ये था मामला
कैमरी रोड स्थित लक्ष्मी विहार में 19 मई को शराब के ठेके के विरोध मे जमकर बवाल हुआ। कॉलानी वासियों ने ठेके को बंद करवाया दिया। बाद में मामले को निपटाने पहुंची एक्साइज इंस्पेक्टर नीलम वत्स सहित उनके ड्राइवर को लोगों ने बंधक बना लिया। नीलम वत्स ने उच्च अधिकारियों को फोन किया तो थाने से पुलिस मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को मुक्त करवाया। बाद में ठेकेदार और अधिकारियों की तरफ से पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है।

इंस्पेक्टर नीलम वत्स ने आरोप लगाया कि जयभगवान व उसके भाई ने उसके साथ हाथापाई की। ड्राइवर को भी गाड़ी नहीं ले जाने दिया। वह करीब एक घंटा गाड़ी में ही बंधक बनाए रखा। उन्होंने अपने उच्च अधिकारियों को सूचित किया तो बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उनको मुक्त करवाया।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लोगों ने मुख्यमंत्री से की सडक़ निर्माण की मांग

कामवाली की ब्लैकमेलिंग, घरेलू कलह और ध​मकियों से परेशान मार्केट कमेटी के ऑक्शन रिकार्डर ने की आत्महत्या

Jeewan Aadhar Editor Desk

बाबा साहेब के योगदान को देश कभी भी भूला नहीं सकता : प्रो. अवनीश वर्मा