हिसार

महिलाओं ने नारियल फोडकर सडक़ का निर्माण कार्य करवाया शुरू, मेयर को किया सम्मानित

वार्ड 18 की गलियों का मेयर ने किया निरीक्षण, जल्द शुरू होगा कार्य

हिसार,
आजाद नगर फायर स्टेशन की साथ लगती मुख्य सडक़ का निर्माण कार्य सोमवार को मेयर गौतम सरदाना ने शुरू करवाया। स्थानीय महिलाओं महेंद्र दहिया, प्रेम दहिया, चंद्रकला, विद्यावती व रामसनेही ने नारियल फोडक़र कर सडक़ निर्माण कार्य की शुरुआत करवाई। इस दौरान सीनियर डिप्टी मेयर अनिल सैनी, डिप्टी मेयर जयवीर सिंह गुर्जर, पार्षद पिंकी नरेंद्र शर्मा, मंडल अध्यक्ष अनिवेश यादव, एमई कर्मपाल सिंह, जेई प्रवीण शर्मा, सुरेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे। आजाद नगर सुधार समिति के प्रधान सुरेंद्र शर्मा व पदाधिकारियों ने सडक़ निर्माण व जलघर पर नई मोटर लगाने और जलघर की क्षमता बढ़ाने पर मेयर का आभार जताया और सम्मानित किया।
मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि आजाद नगर में आज सडक़ निर्माण कार्य शुरू करवाया है वहीं आजाद नगर के मुख्य जलघर की नई मोटर लगाई गई है और क्षमता भी बढ़ाई जाएगी। अधिकारियों को निर्देश दिये कि आजाद नगर की सभी कच्ची गलियों की सूची बनाये, ताकि सभी गलियों को जल्द से जल्द बनाया जा सके। शहर के किसी भी वार्ड में कच्ची गली नहीं रहने दी जाएगी।
सीनियर डिप्टी मेयर अनिल सैनी ने कहा कि सभी वार्डों में सडक़ निर्माण कार्य जारी है। प्रत्येक वार्ड में कोई गली कच्ची नहीं रहेगी। सभी गलियों को पक्का करने का कार्य किया जाएगा। डिप्टी मेयर जयवीर गुज्जर ने कहा कि मेयर व सीनियर डिप्टी मेयर ने अधिकारियों के साथ वार्ड 18 की गलियों का निरीक्षण किया हैं। कुछ गलियों का कार्य अगले सप्ताह शुरू हो जाएगा, वहीं मेयर ने अधिकारियों को निर्देश दिये है कि वार्ड के अप्रूव्ड एरिया में आने वाली सभी कच्ची गलियों को जल्द से जल्द पक्का किया जाए।
पार्षद पिंकी नरेंद्र शर्मा ने कहा कि आज मेयर गौतम सरदाना की अगुवाई में सडक़ निर्माण कार्य शुरू करवाया है। वार्ड के लोगों ने मेयर का आभार जताया है और हमें पूर्ण उम्मीद है कि बची हुई सडक़ों का निर्माण कार्य भी जल्द शुरू हो जाएगा।

Related posts

गीता मिड-डे-मिल और दिनेश बने पार्ट टाइम कर्मचारी संघ के आदमपुर प्रधान

दीपांशु मौत मामला : दोपहर को नायब तहसीलदार और थाना प्रभारी के आश्वासन पर उठे ग्रामीण

पानीपत फिल्म में महापुरूषों पर टिप्पणी निंदनीय : श्योराण

Jeewan Aadhar Editor Desk