हिसार

अग्रवाल समाज के प्रति रामकुमार गौतम का बयान निंदनीय : संजय डालमिया

हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन ने रामकुमार गौतम की टिप्पणी पर जताया रोष

हिसार,
हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के जिला अध्यक्ष संजय डालमिया व जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने नारनौंद के विधायक रामकुमार गौतम का टिप्पणी का विरोध जताते हुए उसे निंदनीय बताया है। उन्होंने कहा कि विधायक रामकुमार गौतम ने अरविंद केजरीवाल को लेकर जो टिप्पणी अग्रवाल समाज के प्रति की है वो निंदनीय है, जिसका पूरा समाज पुरजोर विरोध करता है।
जिला अध्यक्ष संजय डालमिया व अन्य ने इस संबंध में बैठक करके विधायक के बयान की निंदा की। उन्होंने कहा कि विधायक के इस कथन ने साबित किया है कि वे अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। रामकुमार गौतम कि टिप्पणी पर सदन के अंदर जिन विधायकों ने ठहाके लगाए है, वह भी निंदनीय है। हरियाणा अग्रवाल वैश्य महासम्मेलन इसके प्रति गहरा रोष जताते हुए मांग करता है कि विधायक रामकुमार गौतम इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगें।
जिला अध्यक्ष संजय डालमिया ने कहा कि वे इस संबंध में प्रदेशाध्यक्ष राजीव जैन से मिलकर आगामी रणनीति तेयार करेंगे इसके लिए पूरा संघर्ष करेंगे। इसके अलावा रामकुमार गौतम के बयान पर विरेंद्र गुप्ता, मोहित गुप्ता, दुनीचंद गोयल, संजय गर्ग, हिमांशु अग्रवाल, नरेंद्र गोयल, विजय गोयल, संजय मित्तल, राहुल जैन, गोपाल, डालमिया, अनिल डालमिया, प्रवेश अग्रवाल आदि ने रोष जताया।

Related posts

सरकार एसआईटी गठित करके खरीद अधिकारियों की करवाये जांच-बजरंग दास गर्ग

27 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

जींद रैली : किसी स्टुडियो में कम खर्च में भी ड्रामा कर लेते भाजपाई

Jeewan Aadhar Editor Desk