हिसार

अखिल भारतीय सेवा संघ प्रतिनिधिमंडल ने की पैसेंजर सर्विसिज कमेटी से मुलाकात

संघ ने यात्रियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए कमेटी को सौंपा ज्ञापन

हिसार,
अखिल भारतीय सेवा संघ का प्रतिनिधिमंडल पैसेंजर सर्विसिज कमेटी के चेयरमैन रमेश चन्द्र रत्न व अन्य सदस्यों से मिला। संघ ने कमेटी चेयरमैन को मांगों का ज्ञापन सौंपा और ज्ञापन पर अविलंब गौर करने की मांग की। चेयरमैन व अन्य सदस्य हिसार रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने आए थे।
अखिल भारतीय सेवा संघ के संरक्षक डा. योगेश बिदानी की अध्यक्षता में व वरिष्ठ भाजपा नेता महाबीर प्रसाद की अगुवाई में अखिल भारतीय सेवा संघ के प्रतिनिधिमंडल ने यात्रियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से यह मुलाकात की। चेयरमैन को सौंपे ज्ञापन में मांग की गई कि रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट व स्वचालित सीढ़ियों को सुुचारू रूप से चलाने, ईलाइट सिनेमा के पास हिसार रेलवे स्टेशन का पुराना बंद रास्ता खुलवाने, बड़े पुल के पास पुराने रास्ते से गंदगी हटवाकर उसे खुलवाने, रेहड़ियों के लिए स्थान निर्धारित करवाने, हरिद्वार व जम्मू तवी के लिए चलने वाली रेलगाड़ी को प्रतिदिन चलाने व भिवानी तक आने वाली कालिंदी एक्सप्रैस, एकता एक्सप्रैस व मथुरा जाने वाली रेलगाड़ी का हिसार तक विस्तार करने की मांग की गई। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि हिसार से भारी संख्या में लोग विभिन्न धार्मिक व पर्यटन स्थलों के लिए जाते हैं लेकिन कई रेलगाड़ियों का ठहराव भिवानी तक ही होने के कारण यात्रियों को परेशानी होती है। इन रेलगाड़ियों के हिसार तक विस्तार से हिसार से यात्रियों को विभिन्न धार्मिक व पर्यटन स्थलों पर जाने में आसानी होगी।
अखिल भारतीय सेवा संघ के प्रांतीय मीडिया सलाहकार राजेन्द्र सपड़ा, हिसार शाखा अध्यक्ष विनोद गोयल, कोषाध्यक्ष सुमित मित्तल, सुरेन्द्र सैनी, संजीव राजपाल व मनोहर मोर्चा अध्यक्ष सुभाष ढींगड़ा आदि ने पैसेंजर सर्विसिज कमेटी टीम में चेयरमैन रमेश चन्द्र रत्न, सदस्य यतिन्द्र सिंह व रामकिशन से मुलाकात की। चेयरमैन व अन्य सदस्यों ने आश्वासन दिया कि मांगपत्र पर प्राथमिकता के आधार पर गौर किया जाएगा।

Related posts

राज्यपाल ने प्राध्यापक राकेश शर्मा का राज्य स्तरीय स्वेच्छिक रक्तदान कमेटी में किया चयन

Jeewan Aadhar Editor Desk

स्लम एरिया में जाकर महिला पुलिस ने किया लोगों को जागरुक

आदमपुर नगरपालिका भाजपा नेता के भ्रष्टाचार के आरोपों से तिलमिलाई, दिया नोटिस