हिसार

विभाग का कमाल-डिवाइडर बना दिया, खंबे हटाए ही नहीं : मनजीत रंगा

खंबे हटाने का काम हमें नहीं दिया गया है : एसडीओ

खंबे तो हटाए जा रहे हैं : पासाराम

उकलाना सिटी,(ईश्वर धर्रा)।
शहर के लोकू राम असीजा चौक से लेकर गुरुकुल तक सडक़ मार्ग का चौड़ाकरण का काम चल रहा है। यह प्रोजेक्ट राज्य मंत्री अनूप सिंह धानक के विशेष आदेश से किया जा रहा है। इस निर्माण कार्य में एक अजीबोगरीब घटना यह हुई कि जिस दूरी तक यह सडक़ मार्ग डिवाइडर युक्त होना है, उसमें लगभग 150 बिजली के खंबे तो हटाए नहीं और उससे पहले ही डिवाइडर बना दिया और नई सडक भी बना दी गई है। अब स्थिति यह है कि डिवाइडर बनने से सड़क का दो भागों में विभाजन हो गया है। वाहनों को आवागमन में दिक्कत आने लगी है। कभी भी वाहन सडक के बीच स्थापित खंबों से टकरा सकते हैं। इस मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी के हलका चेयरमैन मनजीत सिंह रंगा ने प्रशासन को चेतावनी दी और आज उन्होंने अन्य साथियों के साथ बिजली विभाग के एसडीओ वरुण मेहता से मुलाकात की।
एसडीओ ने इस मुद्दे को सही मानते हुए बताया कि इन खंबों को हटाने के लिए बिजली निगम ने लोक निर्माण विभाग से 90 लाख रुपये की लागत जमा करवाने को कहा था परंतु उस विभाग ने खंबे स्वयं ही हटाने की बात कही है। इस मुद्दे को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा और आम जनता को दिक्कत न हो इसके लिए व्यवस्था की जाएगी।
उधर राज्य मंत्री के मीडिया सलाहकार पासाराम धतरवाल ने मीडिया को एक मेसेज भेजकर बताया है कि खंबे हटाने का काम संबंधित ठेकेदार द्वारा शुरू कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जो खंबों को मुद्दा बना रहे हैं वें भी जानते है कि काम शुरू कर दिया गया है।
आम आदमी पार्टी के हलका चेयरमैन मनजीत सिंह रंगा ने कहा कि सरकार के लोग वास्तविकता से बच रहे हैं। खंबे हटाने का काम डिवाइडर बनने से पहले ही पूरा किया जाना चाहिए था। अब अपनी निष्क्रियता छुपाने के लिए ऐसी बयानबाजी की जा रही है।
आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने शहरी क्षेत्र एवं खेतों में बिजली की आपूर्ति एवं बिजली कर्मचारियों के लिए कवार्टरों को लेकर भी बातचीत की। आम आदमी पार्टी के इस प्रतिनिधिमंडल में युवा हलका अध्यक्ष प्रदीप श्योराण, एससी सेल अध्यक्ष राजेंद्र मुंडे, मा. पंजाब सिंह, ईश्वर हुड्डा भेरिया, सतनाम सिंह आदि शामिल थे।

Related posts

भाजपा शासन से जनता दुखी और परेशान—इनेलो

रोडवेज को बचाने के लिए किसी भी कुर्बानी से पीछे नहीं हटेंगे : किरमारा

उद्योगों को सस्ती बिजली व लोन दे सरकार—बजरंग गर्ग