हिसार

मेयर व निगम आयुक्त ने किया जनता मार्केट का उद्घाटन

व्यापारियों ने निगम के प्रयास की सराहना, अधिकारियों का जताया आभार

हिसार,
कोरोना संक्रमण के समय में शहरवासियों को संक्रमण से बचाने के लिये नगर निगम प्रशासन ने आजाद नगर में उपायुक्त आवास के पीछे सजी जनता मार्केट का मेयर गौतम सरदाना व निगमायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने शनिवार को उद्घाटन किया। नगर निगम आयुक्त अशोक गर्ग की अगुवाई में जनता मार्केट लगाई गई है। इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर अनिल सैनी, कार्यकारी अधिकारी अमन ढांडा, डिप्टी मेयर जयवीर गुजर, पार्षद पिंकी शर्मा, एक्सईन एचके शर्मा मौजूद रहे। मेयर गौतम सरदाना ने अधिकारियों के साथ फड व स्टॉल का निरीक्षण किया। वहीं मेयर गौतम सरदाना, निगम आयुक्त अशोक गर्ग ने व्यापारियों ने के साथ बातचीत की। मेयर गौतम सरदाना और सीनियर डिप्टी मेयर अनिल सैनी ने खरीददारी की। व्यापारियों ने नगर निगम प्रशासन के उनके लिये व्यापार के अवसर पैदा करने को लेकर आभार जताया और उम्मीद जताई की प्रशासन का इसी प्रकार सहयोग उन्हें मिलता रहेगा।
मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि छोटे व मंझले व्यापारियों के लिये रोजगार के अवसर पैदा करने के लिये जनता मार्केट का आयोजन किया गया है। इससे जहां बाजारों में अतिक्रमण की समस्या खत्म होगी। वहीं शहरवासियों को एक जगह पर सभी जरूरी सामान किफायती दामों पर मिल पाएगा। इसलिये शहरवासी मैदान में पहुंच कर खरीददारी करें।
निगम आयुक्त अशोक कुमार गर्ग ने कहा कि आजाद नगर के लोगों की मांग पर आजाद नगर में आज जनता मार्केट का आयोजन किया गया है। यहां पर लगने वाले जनता बाजार में छोटे व मंझले व्यापारियों का लाभ मिलेगा। हमारा प्रयास है कि कोरोना संक्रमण के समय में बाजारों में अव्यवस्था व भीड़ का माहौल पैदा न हो। वहीं छोटे व मंझले व्यापारियों को आर्थिक नुकसान न उठाना पड़े। इसलिये शहरवासियों को एक नयी सुविधा देते हुये जनता मार्केट का आयोजन किया जा रहा है और व्यापारियों और शहरवासियों का प्यार भी जनता मार्केट को मिल रहा है। इस अवसर पर तहबाजारी इंचार्ज सुरेंद्र वर्मा, सुरेंद्र शर्मा, एचवीसी कृष्ण सैनी व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Related posts

आदमपुर पंचायत समिति की बैठक में विकास कार्यों के लिए अनेक प्रस्ताव पारित, 84 लाख से होंगे विकास कार्य

राष्ट्रपति भवन के कंट्रोल रुम में फोन करके कहा—हिसार में बनते है बम

Jeewan Aadhar Editor Desk

व्यापारियों पर व्यवसाय कर लगाने का कोई औचित्य नहीं है – बजरंग गर्ग