राजस्थान हिसार

बिश्नोई चेतना मंच चलाएगा जागरूकता अभियान : भादर बिश्नोई

मंच में की गई नई नियुक्तियां, पदाधिकारियों को दी बधाई

हिसार,
बिश्नोई चेतना मंच की कार्यकारिणी में नई नियुक्तियां की गई है। स्वमी सुदेवानंद महाराज के नेतृत्व में मंच के राष्ट्रीय महामंत्री अनूप दास द्वारा जारी पत्र के अनुसार नई नियुक्तियों के साथ ही पदाधिकारियों को अपने—अपने क्षेत्र में संगठन की नई नियुक्तियों के निर्देश दिए गए हैं।
बिश्नोई चेतना मंच के हिसार तहसील अध्यक्ष भादर सिंह बिश्नोई ने बताया कि मध्यप्रदेश के हरदा जिला के गांव मसनगांव निवासी दीपक कुमार कालीराणा को मंच का मध्यप्रदेश का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इसी तरह राजस्थान के जोधपुर जिले के जवाहर नाड़ा पड़ियाल निवासी हरिकिशन पुत्र प्रेमाराम को मंच का सोशल मीडिया प्रभारी व महासचिव नियुक्त किया गया है। जोधपुर के ही सोहनलाल जाणी को तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है जबकि सुुभाष पुत्र कोलाराम को गोवा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।
भादर बिश्नोई ने बताया कि बिशनोई चेतना मंच का विस्तार जल्द ही पूरे भारतवर्ष में किया जाएगा। इसके साथ ही समाज में जागरूकता की प्रयास किया जाएगा और कैसे बिश्नोई समाज आगे बढे। इस विषय को लेकर ही यह बिशनोई चेतना मंच संगठन बनाया गया है। भादर सिंह बिश्नोई व मंजीत सिंह बिश्नोई ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी है।

Related posts

शान्ति निकेतन कॉलेज ऑफ एजुकेशन में कोविड-19 के कारण परीक्षा प्रणाली में हुए परिवर्तन पर वेबिनार का आयोजन

आज शाम 7 बजे तक हिसार, सिरसा, भिवानी सहित कई जिलों में बारिश की संभावना

Jeewan Aadhar Editor Desk

राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल 12 जून को अग्रोहा में, होगा भव्य नागरिक अभिनंदन