हिसार

सरकार व प्रशासन पहले ही आगे आता तो नहीं होती खेदड़ की घटना : अमर गुप्ता

कांग्रेसी नेता ने ग्रामीण धर्मपाल की मौत पर जताया दुख

हिसार,
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अमर गुप्ता ने खेदड़ में हुई घटना व इसमें ग्रामीण मौत पर दुख व्यक्त करते हुए शोक जताया है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए पहले से ही आगे आना चाहिए था।
कांग्रेसी नेता अमर गुप्ता ने कहा कि यदि सरकार व प्रशासन समय रहते खेदड़ के ग्रामीणों व थर्मल प्लांट प्रबंधन के बीच कोई रास्ता निकालता तो इस अनहोनी को रोका जा सकता था। खेदड़ में ग्रामीण पिछले दो माह से ज्यादा समय से धरना दे रहे हैं। ऐसे में जिला प्रशासन व सरकार को उनकी मांगों को पर विचार करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन की उदासीनतापूर्ण रवैया का ही यह परिणाम है कि ग्रामीणों और पुलिस में झड़प हुई और एक ग्रामीण की जान चली गई तथा कई ग्रामीण व पुलिस कर्मचारी घायल हो गए। उन्होंने कहा कि खेदड़ में धरना दे रहे ग्रामीणों की मांग को बातचीत के माध्यम से हल किया जा सकता था लेकिन सरकार ने उनकी और कोई ध्यान नहीं दिया जिस कारण यह घटना हुई है। उन्होंने ग्रामीण धर्मपाल की मौत पर दुख जताते हुए परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
अमर गुप्ता ने जिला प्रशासन व सरकार से मांग की है कि ग्रामीणों की बातों को सुनकर उनकी मांगों का हल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा सरकार अपनी मांगों को लेकर धरनारत लोगों की कोई सुध नहीं ले रही है जिस कारण लोगों को मजबूरन सड़कों पर उतरना पड़ता है और बाद में उन्हें रोकने के लिए लाठीचार्ज व आंसू गैस के गोले छोड़े जाते हैं। कांग्रेसी नेता ने कहा कि यदि सरकार पहले ही धरनारत लोगों की सुध ले ले तो ऐसी घटनायें ही नहीं होती। कांग्रेसी नेता श्री अमर गुप्ता ने बादल फटने से हुई अमरनाथ यात्रियों की मौत पर भी गहरा दुख व्यक्त किया है।

Related posts

हिसार में कोरोना से 2 लोगों की मौत, प्राइवेट अस्पताल में थे दाखिल

Jeewan Aadhar Editor Desk

ईद-उल-फितर पर मांगी देश में शांति व तरक्की के लिए दुआ

कोरोना के खिलाफ डट कर खड़ा आजाद नगर का अशोक कुमार