हिसार

सांसद अधीर रंजन चौधरी ने किया राष्ट्रपति का अपमान, कांग्रेस माफी मांगे : डा. कमल गुप्ता

सांसद की टिप्पणी ने महिला विरोधी मानसिकता को उजागर किया : कैप्टन भूपेन्द्र

अधीर रंजन चौधरी की टिप्पणी से भड़के भाजपाई, फूंका पुतला

हिसार,
कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी द्वारा महामहिम राष्ट्रपति के खिलाफ की गई टिप्पणी के विरोधस्वरूप भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया और अधीर रंजन चौधरी का पुतला फूंका। भाजपा पदाधिकारियों ने मांग की कि राष्ट्रपति पर की गई गलत टिप्पणी के लिए कांग्रेस देश से माफी मांगे। विरोध प्रदर्शन व कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र ने की जबकि शहरी निकाय मंत्री डा. कमल गुप्ता व मेयर गौतम सरदाना इस अवसर पर विशेष तौर से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर डा. कमल गुप्ता ने कहा कि राष्ट्रपति का पद गरिमापूर्ण होता है और सभी को उसका आदर करना चाहिए। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने गलत मानसिकता का परिचय देते हुए राष्ट्रपति को राष्ट्रपत्नी कहकर संबोधित किया जो न केवल इस गरिमापूर्ण पद का अपमान है बल्कि एक महिला का भी अपमान है, जिसे भाजपा कदापि सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए।
भाजपा जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र ने कहा कि कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का बयान उनकी महिला विरोधी मानसिकता को उजागर करता है। राष्ट्रपति पद के साथ एक मर्यादा जुड़़ी होती है और कांग्रेस को मर्यादा का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद ने अपनी पार्टी नेता सोनिया गांधी व राहुल गांधी को खुश करने के लिए जानबूझकर राष्ट्रपति का अपमान किया है, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।
मेयर गौतम सरदाना ने इस अवसर पर कहा कि कांग्रेस की मानसिकता सदैव महिला विरोधी रही है। वैसे भी कांग्रेस ने कभी संवैधानिक पदों व मर्यादाओं का सम्मान नहीं किया। हाल ही में कांग्रेस सांसद द्वारा की गई टिप्पणी निदंनीय है और सरकार को ऐसे व्यक्ति पर कार्रवाई करनी चाहिए।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि कांग्रेस सांसद की टिप्पणी के रोषस्वरूप पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सिरसा रोड स्थित पार्टी कार्यालय के सामने प्रदर्शन करके अधीर रंजन चौधरी का पुतला फूंका। इस अवसर पर उपरोक्त के अलावा मुख्य रूप से महामंत्री प्रवीण पोपली व एडवोकेट धर्मबीर रतेरिया, प्रवीण जैन, मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा, उपाध्यक्ष कृष्ण बिश्नोई, जिला मंत्री देवेन्द्र शर्मा देव, कोषाध्यक्ष तरूण जैन, महिला मोर्चा से सुषमा पांचाल, प्रोमिला पूनिया, सीमा शर्मा, मंडल अध्यक्ष नरेश ग्रेवाल, राजपाल न्याणा, पार्षद सतीश सुरलिया, नरेन्द्र शर्मा, रामचन्द्र गुप्ता, डा. वैभव बिदानी, फकीरचंद शर्मा, प्रवीण बंसल, बाबूलाल अग्रवाल, पवन खारिया, सुरेश गोयल धूपवाला, संजय सेहरा, अनिल कैरों, विनोद तोषावड़, छबीलदास केड़िया, नरेश सिंगल व राजेन्द्र ढांडा के अलावा अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

21 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

सेक्टरवासियों ने हर काम में दिया भरपूर साथ, रहेंगे आभारी : श्योराण

आदमपुर के सभी गांवों को कोरोना किट देगी विपुल राज गर्ग फाउंडेशन

Jeewan Aadhar Editor Desk