हिसार

श्री आद्यशक्ति पीठ मां संतोषी आश्रम की प्रबंधक कमेटी की बैठक में लिए अहम निर्णय

आश्रम में डेली भंडारा एक मार्च से पुन: शुरू करने का लिया निर्णय

हिसार,
श्री आद्यशक्ति पीठ मां संतोषी आश्रम की पुनर्गठित प्रबंधक कमेटी की बैठक नवनियुक्त प्रधान गौतम अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में गहन विचार-विमर्श करने के उपरांत कई अहम निर्णय लिए गए। इनमें अप्रैल 2016 से शुरू किया गया डेली भंडारा जो कोविड-19 के चलते बंद करना पड़ा था, को एक मार्च 2021 से पुन: शुरू करने का निर्णय लिया गया। भंडारा को सुचारू रूप से चलाने की जिम्मेदारी भंडारा प्रभारी अनिल महता को सौंपी गई। बैठक में आश्रम की बिजली आपूर्ति व खर्च नियंत्रण के लिए आश्रम में 10 किलोवाट का सोलर पावर सिस्टम लगवाने का निर्णय लिया गया। इसके लिए धन की व्यवस्था करने के लिए राजमल काजल की अध्यक्षता में एक पांच सदस्यीय कमेटी गठित की गई, जिसमें लोकनाथ सिंगल कोषाध्यक्ष, सुशील बुडाकिया, रमेश चुघ व दिनेश शर्मा को शामिल किया गया। बैठक में हरिद्वार महाकुंभ 2021 में भाग लेने के लिए आपसी तालमेल के लिए व कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए रमेश चुघ को समन्वयक बनाया गया। बैठक में नवनियुक्त प्रधान गौतम अग्रवाल का फूलमाला पहना कर स्वागत किया गया। नवनियुक्त प्रधान ने कहा कि वह सभी पदाधिकारियों को साथ लेकर आश्रम के कार्य को बढ़ावा देने के लिए पूर्ण निष्ठा से कार्य करेंगे।
बैठक मे प्रधान गौतम अग्रवाल, राजमल काजल, सुभाष बंसल, गोविंद जिंदल, सुशील बुडाकिया, लोकनाथ सिंगल, राजेंद्र नांगरू, आरपी गुप्ता, केएस सरदाना, अशोक बंसल, रमेश चुघ, मुकेश ठसकावाले, जयप्रकाश जेपी व दिनेश शर्मा आदि भी उपस्थित रहे।

Related posts

बीपीएल परिवारों को 3 माह तक रसोई गैस फ्री : जैन

जगदीश बने सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान

Jeewan Aadhar Editor Desk

एचएयू ने ‘सर्वे भवन्तु सुखिन:, सर्वे सन्तु निरामया:’ सूक्ति को सार्थक करते हुए कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए दिये सामाजिक सुझाव