देश

मां को मार खून से बनाया स्माइली

मुंबई
मां का कत्ल करके बेटे से खून से संदेश लिखकर स्माइली बना दिया। पुलिस इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर गणोरे की पत्नी दीपाली गणोरे के सनसनीखेज मर्डर का आरोप उनका बेटे सिद्धांत पर है। और वह अभी तक फरार है। मर्डर के बाद खून से फर्श पर लिखे मेसेज से पुलिस और आसपास के लोग हैरान है।
फर्श पर खून से अंग्रेजी में दो लाइनें लिखी पाई गईं, जिसका हिंदी अनुवाद है- ‘उनसे (मां से) परेशान हूं। (मुझे) पकड़ो और लटका दो।’ यही नहीं इस संदेश के साथ ही एक स्माइली भी बनाई गई है। माना जा रहा है कि यह सिद्धांत ने ही लिखा होगा। अलमारी से कुछ रुपये भी गायब हैं। सूत्रों का कहना है कि सिद्धार्थ बीएससी (फर्स्ट इयर) में पढ़ता है। वह पिछले साल फेल हो गया था, इसलिए उसकी मां दीपाली उसे पढ़ाई के लिए समझाती रहती थीं। उन्होंने उसकी सोशल मीडिया गतिविधियों पर भी बैन लगा दिया था।
मामले के अनुसार पुलिस इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर गणोरे सोमवार रात ड्यूटी खत्म करके करीब 11 बजे जब घर पहुंचे, तो घर का दरवाजा बाहर से बंद पाया। उन्होंने पत्नी और बेटे को फोन लगाया, पर दोनों के मोबाइल बंद मिले। उन्हें लगा कि शायद वे फिल्म देखने गए होंगे, इसलिए वह लौट गए और रात दो बजे फिर आए। उन्हें शू रैक में घर की चाबी मिली। वह अंदर गए, तो पत्नी को खून से लथपथ पाया।
पुलिस इस मर्डर केस में गणोरे से भी पूछताछ कर रही है। गणोरे के मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी से आखिरी बार मंगलवार शाम पांच बजे बात की थी। इसके बाद घर में उनका फोन किसी ने नहीं उठाया।

Related posts

वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा पर यह क्‍या बोल गए आजम खान

इस राज्य में शिक्षण संस्थान हुए 10 जून तक बंद

पेशाब करने पर बच्ची को मार ड़ाला