देश

छछूंदर बन फिर भागा लश्कर चीफ अबू दुजाना

पुलवामा
लगातार छठी बार कश्मीर में लश्कर का कमांडर अबू दुजाना सुरक्षाबलों के हाथ से निकल गया। मंगलवार देर रात से ही अबू दुजाना को घेरने के लिए सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था। लेकिन वह रात में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ और स्थानीय लोगों की ओर से की जा रही पत्थरबाजी का फायदा उठाकर भाग गया।
अबू दुजाना कश्मीर में लश्कर की सभी आतंकी गतिविधियों को अंजाम देता है। साल 2015 में उधमपुर में BSF के काफिले पर हुए हमले, पंपोर में आतंकी हमले समेत कई मामलों को लेकर दुजाना के सिर पर 35 लाख रुपये का इनाम है। सुरक्षाबलों को मंगलवार शाम यह सूचना मिली थी कि दुजाना अपने दो अन्य साथियों के साथ हकिरपुरा गांव में छिपा है। इसके बाद सेना ने इलाके के 4 गांवों की घेराबंदी कर पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था। लेकिन भीड़ ने सेना के जवानों पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए और इस आड़ में अबू दुजाना भाग निकला। पाकिस्तान भागने की फिराक में है दुजाना
दुजाना को खोजने के लिए सुरक्षाबल की हर संभव कोशिश करने के बीच सूत्रों ने हमारे सहयोगी ‘मुंबई मिरर’ को बताया कि अबू दुजाना पाकिस्तान भागने की फिराक में है। वह बीते हफ्ते उत्तरी कश्मीर भी गया था ताकि सीमा पार कर सके लेकिन खाली हाथ लौटा। खबरों की माने तो पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान भागते हुए दुजाना के बाएं पैर का घुटना बुरी तरह चोटिल है। इस वजह से वह कुछ दिन और कश्मीर में रहेगा।

Related posts

21 जून का सूर्यग्रहण सिरसा—रतिया में एक मिनट दिखेगा, घड़साना मंडी से शुरु होगी एनुलर गति

महिला अफसर को हुआ जूनियर से प्यार, पत्नी से बोली—अपना पति दे दो—बदले में सारी प्रॉपर्टी ले ले

मेहरीन पीरजादा और भव्य बिश्नोई की सगाई रद्द—जानें क्या कहा भव्य—पीरजादा ने

Jeewan Aadhar Editor Desk