देश मनोरंजन

मोदी के कारण अटक गई केजरीवाल पर बनी फिल्म

मुंबई
केजरीवाल रोजाना किसी न किसी बात को चर्चा में आ ही जाते है। अब जिस बात को लेकर चर्चा में है वो काफी रोचक है। दो फिल्म मेकर अरविंद केजरीवाल पर फिल्म बनाना चाहते है। लेकिन उनके सामने काफी विकट समस्या आ पई है। सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने उनसे कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जाकर नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट यानी NOC लेकर आएं तभी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बनी उनकी डॉक्युमेंट्री फिल्म भारत में रिलीज हो पाएगी।
खुशबू रांका और विनय शुक्ला ने एक हिंदी-इंग्लिश डॉक्युमेंट्री बनायी है जिसका टाइटल है- ऐन इनसिगनीफिकंट मैन। इस डॉक्युमेंट्री में कई मुद्दों को दिखाया गया है जिसमें अन्ना हजारे द्वारा शुरू किया गया ऐंटी करप्शन प्रोटेस्ट, आम आदमी पार्टी का जन्म, केंद्र में बनी एनडीए की सरकार और फिर अरविंद केजरीवाल का जबरदस्त बहुमत के साथ दिल्ली का मुख्यमंत्री बनना शामिल है।
शिप ऑफ थीसिअस के डायरेक्टर आनंद गांधी ने इस डॉक्युमेंट्री को प्रड्यूस किया है जिसका प्रीमियर पिछले साल टोरंटो इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। टोरंटो से लेकर अब तक यह डॉक्युमेंट्री दुनियाभर के करीब 40 फिल्म फेस्टिवल्स में स्क्रीन हो चुकी है। अगले कुछ हफ्तों में इस डॉक्युमेंट्री की स्क्रीनिंग सिडनी, न्यूजीलैंड और वॉशिंगटन में होगी।
खुशबू और विनय ने मुंबई मिरर को बताया कि सेंसर बोर्ड ने उनसे कहा कि उन्होंने अपनी डॉक्युमेंट्री में जहां-जहां भी बीजेपी और कांग्रेस का उल्लेख किया है उसे पूरी तरह से डिलीट करना होगा। साथ ही पीएम मोदी, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री केजरीवाल से भी NOC लेकर आना होगा।

Related posts

राजनीति की गंदा चेहरा,राहुल गांधी जा रहे है मंदसौर

लश्कर में शामिल हुए फुटबॉलर माजिद खान ने किया आत्मसमर्पण

Jeewan Aadhar Editor Desk

केजरीवाल के वादे ने दिलाई BJP के 15 लाख की याद, बोले- 40 हजार करोड़ मिलें तो हर दिल्लीवाले को घर