हिसार

गोत्र विवाद के बाद खरक पूनियां में मर्डर

हिसार
गौत्र विवाद से चर्चाओं में आए गांव खरकपूनिया में बीती रात अज्ञात लोगों ने गांव के ही रहने वाले 22 वर्षीय अमरजीत उर्फ लाडू की गोलियां मारकर हत्या कर दी। वारदात गांव से ज्ञानपुरा के बीच एक पैट्रोल पम्प के समीप मिट्टी के टीले पर दी गई। परिजनों को घटना का आज सुबह ग्रामीणों की मदद से पता चला और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की फोरेन्सिक टीम ने भी घटना को लेकर अपने स्तर पर जांच आरंभ कर दी है।
मौके पर पुलिस उपअधीक्षक जयपाल सिंह, थाना प्रभारी और सीआईए की टीमें भी पहुंची। पुलिस की अलग-अलग टीम आरोपियों की पहचान में जुटी हुई है और उम्मीद है कि आरोपियों की जल्द से जल्द कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल में रखा गया है। पुलिस इस मामले में परिजनों से संदेह के दायरे में आने वाले लोगों की जानकारी जुटाने की कोशिश की, मगर परिजनों ने इस मामले में पुलिस को अपने स्तर पर निष्पक्ष जांच और हत्यारोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग उठाई।
परिजनों ने बताया कि गांव खरकपूनिया निवासी अमरजीत उर्फ लाडू पर बार-बार किसी का फोन आ रहा था। इसके चलते वह परिजनों को बताकर रात को ही घर से चल दिया। सुबह घटना का पता चलने पर मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि पुलिस को मौके से तीन खोल मिले हैं और अमरजीत उर्फ लाडू के माथे पर, सीने पर और पसली पर गोलियां मारी हैं। आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें गोली चलने का कुछ पता नहीं चल पाया। सुबह जब गांव में निकले तो परिजनों को बताया गया। दूसरी तरफ पुलिस की मानें तो मृतक पर अलग-अलग वारदातों को अंजाम देने के तीन से चार मुकदमे दर्ज हैं।
दूसरी तरफ पुलिस से यह भी पता चला है कि गांव में गौत्र विवाद को लेकर जिन दो व्यक्तियों ने गांव में बैठक होने की मुनादी करवाई थी, उनमें से एक युवक अमरजीत उर्फ लाडू था और पुलिस ने उसे बीते दिन शान्ति भंग करने के मामले में पकड़ा था और शाम तक अमरजीत उर्फ लाडू की जमानत भी हो गई थी। जमानत के बाद ही अमरजीत की गोलियां मारकर हत्या की गई।

Related posts

भाजपा सरकार से सरपंच परेशान, मांगे न मानने पर सरपंच देंगे सयुंक्त तौर पर इस्तीफा

रोडवेज हड़ताल 25 तक बढ़ी, अनिश्चितकालीन की चेतावनी

नवचेतन विद्या मंदिर के सिलाई केंद्र में रोज बन रहे हैं 100 मास्क