हिसार

दोस्त ही निकले अमरजीत के हत्यारे

हिसार
खरकपूनिया के अमरजीत उर्फ लाडू की गोलियां मारकर हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है और इस मामले में सीआईए-टू की टीम ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।
आरंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि अमरजीत की हत्या करने वाले अमरजीत के ही साथी भी रह चुके हैं। किसी बात को लेकर कुछ समय पहले इनमें कोई विवाद हुआ था, जिसके चलते जब रविवार की शाम को अमरजीत इन आरोपियों से मिला तो उन्होंने तीन गोलियां मारकर अमरजीत को मौत के घाट उतार दिया। दूसरी तरफ पुलिस को यह भी पता चला है कि अमरजीत की हत्या के पीछे गांव में चल रहे गौत्र विवाद के साथ कोई संबंध नहीं है।
उल्लेखनीय है कि गौत्र विवाद को लेकर गांव खरकपूनिया में अमरजीत और उनके एक अन्य साथी ने गांव में बैठक को लेकर मुनादी करवाई थी। प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अमरजीत पर शान्ति भंग का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया था और रविवार की शाम को उसे जमानत दे दी गई थी। परिजनों के अनुसार गांव में लौटने पर अमरजीत के पास बार-बार फोन आ रहा था, जिसके चलते वह रात को घर से निकला और सुबह परिजनों को उसका शव गांव से ज्ञानपुरा को जाने वाली रोड पर स्थित मिट्टी के टीलों के पास खून में लथपथ मिला। घटना का पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और बीते दिन अमरजीत के शव का पोस्टमार्टम करवाया, जिसमें पता चला कि आरोपियों ने अमरजीत को तीन गोलियां मारी। इनमें से एक अमरजीत के माथे पर, दूसरी सीने पर और तीसरी पसली में मारी थी। पुलिस ने इस मामले में परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी थी।

Related posts

14 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपायुक्त ने मंगाली में महिलाओं संग मनाया तीज महोत्सव

आदमपुर : शादी के 9 साल बाद महिला बेटे को लेकर हुई लापता