हिसार

आगामी चुनाव में आदमपुर हलका में खिलेगा कमल : कृष्ण बिश्रोई

आदमपुर,
भाजपा प्रदेश सचिव एवं आदमपुर हलका से प्रत्याशी रहे कर्ण सिंह राणौलिया का आदमपुर हलका के गांव भोडिय़ा बिश्रोईयान में विनोद पूनियां के आवास पर अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिला सचिव कृष्ण बिश्रोई ने की। इस अवसर पर कर्ण सिंह राणौलिया ने कहा कि भाजपा सरकार आम जनता की सरकार है और भाजपा बिना किसी भेदभाव के प्रदेश के सभी हलकों में विकास कार्य करवा रही है। उन्होंने कहा कि आदमपुर हलका में विपक्षी दल का विधायक होने के बावजूद विकास कार्यों में किसी तरह कमी नहीं रहने दी जा रही है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला सचिव कृष्ण बिश्रोई ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार जिस तरह से आदमपुर हलका में विकास कार्य करवा रही है। उससे हलका में पार्टी पहले से अधिक मजबूत हुई है और लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं। इससे आने वाले चुनाव में आदमपुर हलका में कमल का फूल खिलना तय है।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
इस मौके पर आदमपुर मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश खिचड़, ठसका गांव के सरपंच रामपत बिश्रोई, ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री सतेंद्र कुमार, श्रीराम बिश्रोई, सुभाष टाडा सरपंच, राय सिंह पूनियां, पिरथी सिंह बिश्रोई, डा. बंसीलाल बिश्रोई, सुशील बिश्रोई, नत्थूराम पूनियां, श्रवण जांगू, हरि सिंह पूनियां, रोहताश सुथार, जगदीश बिश्रोई, विनोद पूनियां, हंसराज पूनियां, विनोद ज्याणी सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पेट्रोल—डीजल के रेट में हुई बढ़ोत्तरी, जानें हिसार में आज के रेट

खुश रहने के लिए शांत, दयालु व बुद्धिमान रहिए : अग्रवाल

जलघर के तल को पक्का करने में लीपापोती, दलदल के ऊपर ही बनाया जा रहा जलघर तलहटी का फर्श : हिन्दुस्तानी