हिसार

स्मोग के चलते दो स्कूल वैन सहित दर्जनभर से ज्यादा वाहन आपस में टकराए

हिसार(मंजू पूनियां)
सोमवार को सुबह स्मोग छाया रहा। इसके चलते कई दुर्घटनाएं हुई। लेकिन गनीमत ये रही हादसे में किसी की जान नहीं गई। चौथा मील पर नेश्नल हाइवे पर 8 वाहन आपस में भीड़ गए। बताया जा रहा है यहां पर हादसे का मुुख्य कारण हाइवे पर स्मोग के कारण बनी कम दृश्यता के बीच अचानक गौवंश का आ जाना था। गौवंश को देखकर जैसे ही सूमो गाड़ी के चालक ने ब्रेक लगाए, उसके पीछे आ रहे 7 वाहनों ने एक—दूसरे के पीछे टक्कर मार दी। इस हादसे में सभी गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं गंगवा—आर्य नगर के पास एक ट्रक ने रोड पर खड़ी स्कूल वैन को पीछे से टक्कर मार दी। गनीमत यह रही कि हादसे में बच्चों को ज्यादा चोट नहीं लगी। बताया जा है कि ट्रक चालक पीछे भी किसी दुर्घटना को अंजाम देकर आया था। लुदास में स्कूल वैन को अचानक एक गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी, इसमें वैन के चालक—परिचालक चोट लगी।

स्कूली बच्चों को लगी चोट (एस कुमार)
गंगवा—आर्य नगर स्थित ग्लोबल इंटरनेशनल स्कूल की वैन को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वैन डिवाइडर को पार करके दूसरी तरफ खड्डे में जा गिरी। हादसे में बच्चे वैन से निकल सड़क पर जा गिरे। एक अन्य दुर्घटना में लॉर्ड शिवा हाई स्कूल लुदास की वेन दुर्घटना की शिकार हो गई। बच्चों की किलकारियां सुनकर लोगों ने वैन और बच्चों को गढ्ढ़े से बाहर निकाला। हादसे में घायल बच्चों का आजाद नगर स्थित निजी हॉस्पिटल में उपचार करवाया गया। घायल बच्चों में मंजू,रोनित टाक,युवराज टाक, परीक्षा टाक, साहिल कुमार, ज्योति व अजय कुमार शामिल है।

बरवाला रेलवे फाटक से एक रोडवेज बस की टक्कर हो गई। इस टक्कर में किसी के चोट लगने की सूचना नहीं है। बहबलपुर में ट्रक व कैंटर में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए। चारों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके अलावा उकलाना—लितानी मोड़ पर भी कई वाहन आपस में टकरा गए। वहीं उकलाना के सुरेवाला चौक पर भी एक कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।

रफ्तार पर लगी ब्रेक
घने स्मोग के चलते हाइवे पर सुबह 9 बजे तक वाहन रेंगते नजर आए। इसके चलते बसें काफी लेट चली। सुबह हिसार से चलने वाले अधिकतर बसें अपने अपने गंतव्य पर 30 से 40 मिनट तक देरी से पहुंची। वहीं अधिकतर रेलगाड़ियां भी निर्धारित समय से काफी देरी से स्टेशन पर पहुंची। इसके चलते यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

11 दिसंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

बेलर से बेल बनाने वाले किसानों को मिलेगी प्रोत्साहन राशि : डीसी

कुटुम्ब उत्सव के रूप में मनाएं भगवान परशुराम जयंती : एडवोकेट मनोज चन्द्रवंशी

Jeewan Aadhar Editor Desk