फतेहाबाद

ये कैसा जंगलराज..दिन—दहाड़े घर में महिला को बंधक बनाकर 20 लाख रुपए लूटे

टोहाना (नवल सिंह)
शहर के पॉश इलाके में दिन—दहाड़े बदमाशों ने चाकू की नौंक पर लाखों रुपए की लूट कर ली। बदमाशों ने घर में महिला को बांध दिया। इसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट की इस घटना से शहर के लोगों में भय और गुस्से का माहौल है।
यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार

जानकारी के मुताबिक, 3 युवक मॉडल टाउन में हरविलास गुप्ता के घर घुसे। यहां आकर उन्होंने हरविलास की पूत्रवधु को ​पिस्तोल और चाकू की नौंक पर काबू किया और तिजोरी की चाबी मांगी। महिला द्वारा चाबी न होने की बात कहने पर बदमाशों ने महिला को बाथरुम में धकेल दिया और बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने घर की तलाशी ली और तिजोरी में रखे करीब 20 लाख रुपए उठाकर चलते बने। लूटी गई रकम की सही जानकारी महिला के पति के घर आने के बाद लग पायेगी। शुरुआती दौर में राशि 20 से 30 लाख रुपए के बीच बताई जा रही है।

बाइक पर आए थे बदमाश
पीड़ित महिला ने बताया कि तीन बदमाशों में से एक ने अपना मुहं काले कपड़े से ढका हुआ था। इनमें से एक लंबा कद का था और एक छोटे कद का था, जबकी तीसरा समान्य कद का था। वे एक बाइक पर सवार होकर आए थे। बदमाश बाइक से उतर कर सीधे घर में घुस गए, उस समय मैं किचन में खाना बना रही थी। उन्होंने को पिस्तोल और चाकू दिखाते हुए तिजोरी के बारे में पूछा। ड़र के चलते उन्हें तिजोरी दिखा दी। इसके बाद उन्होंने चाबी मांगी। मैंने चाबी के बारे में पता नहीं होने की बात कही। इसके बाद उन्होंने उसे बाथरुम में बंद कर दिया। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
महिला ने बताया कि उनके हाथ में एक पिस्तोल, एक चाकु और एक पलाश था। बदमाशों की हरकत से आशंका जताई जा रही है कि उन्हें पैसे और घर के बारे में पहले से जानकारी थी। घटना के समय महिला घर में अकेली थी, जबकि महिला का ससुर पड़ोस में ही नाई के यहां शेव करवाने गया हुआ था।

पुलिस लगी जांच में
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल पर बारीकी से जांच की। अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे तलाशने में लगी हुई है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा, इसके प्रयास शुरु किए जा चुके है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रोडवेज चालक—परिचालक का परिणाम अगले माह तक आयेगा, 600 नई बसें उतरेगी सड़क पर—परिवहन मंत्री

अमोनिया गैंस लीकेज मामले में प्रशासन हुआ सख्त, चिलिंग सेंटर को लगाया ताला—मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

व्यापारी हड़प गए किसानों की 1 करोड़ 22 लाख रुपए की रकम, BJP नेताओं की फर्म भी पैसे हड़पने में शामिल-नोटिस जारी