फतेहाबाद

युवक ने मोबाइल के साथ पुलिस से ले लिया इनाम—जानें पूरा मामला

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
मॉडल टाउन इलाके से एक युवक का मोबाइल छीनकर भाग रहे दो बाइक सवार युवकों को पुलिस ने काबू कर लिया। पुलिस और मोबाइल मालिक की सूझबूझ से पहले एक स्नैचर पकड़ा गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दूसरे स्नैचर को काबू कर लिया। पकड़े गए दोनों आरोपी यश और राहुल को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें हिसार जेल भेज दिया गया है। पकड़े गए दोनों आरोपी इससे पहले भी चोरी के एक मामले में जेल की हवा खा चुके हैं। एक आरोपी 5 दिन पहले ही जेल से रिहा होकर आया है और आते ही वारदात को अंजाम दे दिया।
मोबाइल मालिक अमित के द्वारा स्नेचरो को पकड़ने में जो पुलिस की मदद की गई, उससे खुश होकर शहर थाना प्रभारी ने अमित को इनाम देकर सम्मानित किया।
मामले की जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि दरियापुर निवासी अमित नामक व्यक्ति का मोबाइल इन दोनों आरोपियों ने छीना था। जिसके बाद अमित ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची। अमित और पुलिस के प्रयासों से एक स्नैचर को पकड़ लिया गया। उसकी निशानदेही पर दूसरे आरोपी को भी काबू कर लिया गया है। फिलहाल दोनों आरोपियों को हिसार जेल भेज दिया गया है।
एसएचओ ने बताया कि दरियापुर निवासी अमित का मोबाइल छीना गया था। अमित के द्वारा काफी मेहनत करके स्नेचर्स को पकड़वाया है। मोबाइल के मालिक अमित ने पुलिस की काफी मदद की। इसके चलते ईनाम देकर अमित को सम्मानित किया। एसएचओ ने बताया कि लोगों में अगर इस प्रकार की जागृति आ जाए तो लुटेरों को पकड़ने में पुलिस को काफी आसानी होती है।

Related posts

कोविड-19 के संक्रमण से बचाव बारे जागरूकता अभियान चलाकर नागरिकों को जागरूक करें अधिकारी : रंजन

11 मौत मामला : टोहाना में पुराने मकान की सीढ़िया देखने आई थी परिवार की बहु

पेड़ पर गिरी बिजली, परख्खचे लगने से एक युवक सहित कुछ बच्चों को लगी चोट