राजस्थान

कट्टा दिखा बंधक बनाया, 13 ट्रांसफार्मर से 5 लाख के कॉपर वायर निकाल ले गए

दौसा,
मंगलवार देर रात दौसा जिले के बसवा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बिजली निगम के स्टेशन को अपना निशाना बनाया। बदमाशों ने हथियार के बल पर स्टेशन पर मौजूद 3 कर्मचारियों को बंधक बना लिया और 13 ट्रांसफार्मर से कॉपर वायर निकाल कर ले गए। कॉपर वायर करीब पांच लाख रुपए के हैं। चौकान्ने वाली बात यह है कि ​घटनास्थल से पुलिस थाना की दूरी महज 200 मीटर की है। यहां क्लिक करे— स्कूल प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार

ऐसी दिया वारदात को अंजाम
देर रात 3 बदमाश बिजली निगम के स्टेशन पर अचानक आए। आते ही बदमाशों ने कट्टा निकाल कर स्टेशन में मौजूद 3 कर्मचारियों पर तान दिया। बाद में तीनों के हाथ बांध कर उन्हें कंट्रोल रूम में बैठा दिया। इसके बाद बदमाशों ने वहां रखे 13 ट्रांसफार्म से कॉपर वायर निकाल ली। करीब 3 घंटे तक बदमाश वायर निकालते रहे और बाद में बदमाश कॉपर वायर लेकर चले गए।जीवन आधार न्यूज पोर्टल को आवश्यकता है पत्रकारों की…यहां क्लिक करे और पूरी जानकारी ले..

रात तीन बजे पहुंचे थाने
बदमाशों के निकल जाने के बाद काफी देर तक कोई हलचल नहीं होने पर रात तीन बजे कर्मचारियों ने जैसे-तैसे खुद को खोला और थाने पहुंचे। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद अलवर से डॉग स्क्वॉयड मंगवाए और मामले की जांच शुरु कर दी। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।

कैसे और कहां से आए कुछ पता नहीं
बदमाश बिजली निगम के स्टेशन में कैसे आए और किस वाहन में गए, इस बारे में कर्मचारियों को कुछ भी पता नहीं है। कर्मचारियों का कहना है कि देर रात वे कार्यालय में बैठे थे, तभी अचानक बदमाशों ने पैदल कार्यालय में इंट्री की और उन्हें बंधक बना लिया। कर्मचारियों को ना तो ये पता है कि बदमाश किस वाहन में आए थे और ना ही से पता है कि वे किस तरफ है। पुलिस हाईवे पर सीसीटीवी खंगाल रही है। संदिग्धों को ट्रैक किया जा रहा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

करणी सेना की चेतावनी- पद्मावत रिलीज हुई तो 24 को होगा जौहर, 1826 महिलाएं राजी

टैंक में बनी जहरीली गैस ने चार लोगों की जान ली, दो की हालत गंभीर

राजस्थान में बच्चियों से रेप पर फांसी की सजा को सदन की मुहर