राजस्थान हरियाणा

हिसार में पकड़े गए चूरु के लूटेरे, 25 किलो सोना व 9 लाख नगदी लेकर भागे थे बदमाश

हिसार,
उकलाना पुलिस ने राजस्थान से लूट करके भागे 2 बदमाशों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस अभी 2 और बदमाशों की तलाश में है। उकलाना पुलिस ने राजस्थान पुलिस के साथ मिलकर सुरेवाला चौक पर बड़ी कार्रवाई करते हुए इन बदमाशों को पकड़ा है।
दरअसल, दिनदहाड़े सोमवार को चूरू के व्यस्ततम इलाके के मणिपुरम फाईनेंस कंपनी के ऑफिस में चार नकाबपोश बदमाशों ने बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार, चार नकाबपोश बदमाशों ने मैनेजर के सिर पर पिस्टल लगा कर सभी स्टाफ के सदस्यों को एक शौचालय में बंद कर दिया और बेखौफ होकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।
बताया जा रहा है कि फाईनेंस कंपनी के ऑफिस से 25 किलो सोने के साथ 9 लाख रुपए नगद लेकर चारों युवक 2 बाईकों पर फरार हो गए। वहीं, पुलिस का सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जिले में चारों ओर नाकाबंदी करवाई गई।

दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात के बाद पुलिस के हांथ-पाव फूल गए हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरें खंगालगी। पुलिस ने कई टीमें बनाकर बदमाशों का पता लगाने में जुट गई है। वहीं, जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टॉग्स ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हरियाणा पुलिस को भी इस बारे में सचेत किया। इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बदमाश हिसार की तरफ भागे है। ऐसे में राजस्थान पुलिस ने तुरंत हिसार के लिए एक ​टीम को रवाना कर दिया और हिसार पुलिस के उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत करवा दिया।
हिसार पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत एक्टिव मोड पर आ गई और उकलाना के सुरेवाला चौक पर बदमाशों को घेर लिया। इस दौरान 2 बदमाश तो भागने में सफल हो गए, लेकिन 2 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

Related posts

रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीपी वत्स होंगे राज्यसभा प्रत्याशी

कच्चे कर्मचारियों के लिए CM ने लिया बड़ा निर्णय —जानें पूरी जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

200 युवाओं की फौज सोशल मीडिया पर जननायक जनता दल को देगी नई पहचान

Jeewan Aadhar Editor Desk