हिसार

भाजपा से हर वर्ग परेशान, आने वाला समय इनेलो काः गंगवा

हिसार,
नलवा हलके से विधायक एवं पूर्व राज्यसभा सांसद रणबीर सिंह गंगवा ने मौजूदा भाजपा सरकार पर हलके से भेदभाव करने का आरोप लगाया है। उन्होनंे कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा इस हलके के लिए अनेक घोषणाएं मात्र भाजपा के जुमले साबित हुए और उन घोषणाओं पर कोई काम नहीं हुआ। विधायक गंगवा शुक्रवार को हलके के विभिन्न गांवों में कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों से रूबरू हो रहे थे। इस दौरान गांव मिंगनीखेड़ा में संदीप, संजय, विनोद कुमार, नरेंद्र, कृष्ण सहित अन्य ने विपक्षी पार्टियों को छोड़कर इनेलो में अपनी आस्था व्यक्त की। विधायक गंगवा ने उनका इनेलो में स्वागत करते हुए पूरा मान सम्मान देने का वादा किया। स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे

हलके के गांव किरतान, शाहपुर, न्योली, मिंगनीखेड़ा आदि गांवों में कार्यकर्ताओं से मिलते हुए विधायक गंगवा ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में जहां युवाओं को पैसे देकर नौकरी मिलती थी, वहीं बीजेपी सरकार में युवाओं के लिए नौकरी है ही नहीं। वहीं जो नौकरी आउटसोर्सिंग के माध्यम से दी जाती है, वह भी भाजपा नेताओं के चहेतों को ही मिल रही है। जिसके चलते युवाओं में भारी रोष है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल को आवश्यकता है पत्रकारों की…यहां क्लिक करे और पूरी जानकारी ले..
उन्होंने कहा कि नलवा हलके में एक सप्ताह ही नहरी पानी दिया जा रहा है, वहीं पूर्व विधायक ने रिमॉडलिंग के नाम पर हलके की नहरों को छोटी करवा दिया था। जिससे टेल के खेतों पर पानी ही नहीं पहुंच रहा। रणबीर सिंह गंगवा ने टोल प्लाजा मामले में भी भाजपा सरकार को आडे़ हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के आदेशानुसार 60 किलोमीटर से कम दूरी में दो टोल प्लाजा नहीं हो सकते, लेकिन जिले में इस नियम को अनदेखा करते हुए जिला वासियों को लूटा जा रहा है। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
विधायक गंगवा ने कहा कि इन जन विरोधी नीतियों के कारण लोगों का विश्वास इस भाजपा सरकार से उठ चुका है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय इनेलो का है और इनेलो ही लोगों को परेशानियों से मुक्ति दिलाएगी। इस मौके पर उनके साथ पूर्व चेयरमैन सतबीर वर्मा, मास्टर ताराचंद और हलका प्रधान सतपाल सरपंच सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

घरेलू महिला कामगारों के सशक्तिकरण के लिए मिशन चहक का आगाज, लगभग 4 हजार घरेलू महिला कामगारों का डाटाबेस तैयार

लिवर ट्रांस्प्लांट जैसे रोगों की ओ.पी.डी हिसार में शीघ्र शुरू होगी : डॉ. गोयल

Jeewan Aadhar Editor Desk

विनोद गोयल दोबारा चुने गए अखिल भारतीय सेवा संघ के हिसार शाखा अध्यक्ष