गुरुग्राम हरियाणा

सीएम के बयान पर गेस्ट टीचरों में रोष, आंदोलन तेज करने की दी चेतावनी

गुरुग्राम,
प्रदेश भर के 15 हजार गेस्ट टीचर पिछले 12 सालों से सरकारी स्कूलों में अपनी सेवाएं दे रहे है और आगे भी देते रहेंगे लेकिन प्रदेश में खुद बीजेपी कुछ दिन की मेहमान है । ये बात हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के प्रदेश प्रवक्ता अजय लोहान ने गुरुग्राम में राव नरवीर सिंह के घर के बाहर चल रहे धरने पर गेस्ट टीचरों को समर्थन देने के बाद सीएम के बयान पर उनकी प्रतिक्रिया देते हुए कही। लोहान ने कहा कि सीएम के इस बयान के बाद गेस्ट टीचरों में गहरा रोष बना हुआ है और उन्होंने आंदोलन को ओर तेज करने की चेतावनी दी। इस दौरान हरियाणा ओलम्पिक एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव बिजेंद्र लोहान ने भी गेस्ट टीचरों को समर्थन दिया और नियमित करने की मांग उठाई। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
             हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के प्रदेश प्रवक्ता अजय लोहान ने कहा कि जिस सरकार ने पहली कलम से गेस्ट टीचरों को पक्का करने का लिखित में वायदा किया था आज उसी सरकार के मुखिया गेस्ट को हटाने के बयान देते है जोकि बड़े शर्म की बात है। उन्होंने सीएम द्वारा गेस्ट टीचरों को हटाने वाले बयान की निंदा  करते हुए कहा कि सीएम साहब ऐसे घटिया बयान न देकर वायदा निभाने वाले बयान देकर गेस्ट टीचरों को नियमित करे ताकि प्रदेश की जनता में खोया हुआ विश्वास दोबारा पा सके। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार अगर तुरन्त प्रभाव से हटे हुए जेबीटी को नीयुक्ति देकर सभी गेस्ट टीचरों को नियमित नहीं करती है तो वो आंदोलन को ओर तेज कर सरकार की ईंट से ईंट बजाने का काम करेंगे।इस अवसर पर हरियाणा ओलम्पिक एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव बिजेंद्र लोहान ने भी गेस्ट टीचरों के धरने पर पहुंचकर उनकी मांगों का समर्थन किया ओर सरकार को तुरन्त प्रभाव से नियमित करने की मांग की। 
           गौरतलब है कि प्रदेश के सभी केबिनेट मंत्रियों के घरों के बाहर गेस्ट टीचर धरने पर बैठे हुए है और रविवार को उनके धरने का 19वां दिन था। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को नूह में मीडिया को बयान दिया था कि गेस्ट टीचर नियमित भर्ती होते ही हटा दिए जाएंगे जिसके बाद गेस्ट टीचरों में गहरा रोष है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

चौ.भजनलाल को याद करने उमड़ा आदमपुर

हरियाणा में अब ‘रेफ्यूजी’ शब्द को बैन करने की मांग

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज की बस में सरकार पहुंची हिमाचल, विपक्ष ने बताया हाई—प्रोफाइल ड्रामा

Jeewan Aadhar Editor Desk