हिसार

विनोद पानू उर्फ काना ने साथी की जेल ट्रांसफर करवाने के लिए मांगी थी चौथ

हिसार,
हरियाणा पुलिस का ईनामी कुख्यात विनोद काना पैट्रोल पम्प स्वामी से मांगी गई चौथ की राशि से जेल में बंद अपने साथी साजिद खान को दूसरी जेल में ट्रांसफर करवाकर अपने नेटवर्क को और मजबूत करना चाहता था। इसी के चलते उसने अपने साथियों के जरिए बालसमंद स्थित एक पैट्रोल पम्प स्वामी से चौथ मांगी थी। कुख्यात विनोद काना को हिसार पुलिस बीती दोपहर बाद हिसार प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी और छह दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था। पूछताछ के दौरान कुख्यात विनोद काना ने पुलिस को बताया कि पैट्रोल पम्प स्वामी से 1 करोड़ की चौथ मांगने वाली चिट्ठी विकास ने लिखी थी। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
विनोद ने पुलिस को बताया कि वह इंटरनेट के सहारे अपने साथियों से हर वारदात को लेकर अपडेट लेता था। उसने बताया कि उसका टारगेट अजीत थुराना और उसके पूरे नेटवर्क व गैंग के सदस्यों का सफाया करना था। इसी के चलते उसने हिसार में न रहते हुए भी हिसार में अपना नेटवर्क तैयार किया था। इसकी शुरुआत उसने बालसमंद गांव के सज्जन से शुरु की और उसके बाद वह अपने साथ कई युवाओंं को जोड़ता चला गया। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
पुलिस की आरंभिक जांच में पुलिस को यह भी पता चला है कि विनोद काना की आर्थिक स्थिति भी ज्यादा बेहतर नहीं थी। वह अधिकांश समय अन्य बदमाशों से पैसा लेकर अपना जीवन यापन कर रहा था। ज्ञात रहे कि झज्जर पुलिस ने कुख्यात विनोद काना को वहां स्थित एक झील के नजदीक से गिरफ्तार किया था। विनोद पर हिसार, करनाल सहित प्रदेश के अन्य जिलों में हत्या, लूटपाट सहित अनेक अपराधिक घटनाओं में शामिल होने के आरोप हैं। हिसार पुलिस पम्प स्वामी से चौथ मांगने के मामले की जांच पूरी होने के बाद उसे पुष्पा कॉम्पलैक्स में संजय उर्फ बिट्टू शर्मा की हत्या करने सहित अन्य मामलों में भी रिमांड पर लेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पोस्टर प्रतियोगिता में रेनु ने जीता प्रथम पुरस्कार

हिसार में 2 कोरोना पॉजिटिव मिले

खतरनाक मोड़ पर आदमपुर, क्षेत्र में 100 नए कोरोना पॉजिटिव