हिसार

राजकुमार की मौत या हत्या..पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से चलेगा पता

हिसार,
सेक्टर-15 स्थित शॉपिंग कॉम्पलैक्स के पास से सोमवार को गायब हुए पटेल नगर निवासी 26 वर्षीय राजकुमार उर्फ रज्जी का शव बीती देर सेक्टर-16,17 स्थित ग्रीन बेल्ट में मिला। पता चलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आज सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। युवक के शरीर पर किसी तरह का चोट का कोई निशान नहीं मिला है, मगर परिजनों को राजकुमार की हत्या होने की आशंका है। वहीं पुलिस ने परिजनों के ब्यान के आधार पर मृतक का दिल व शरीर के अन्य अंग को जांच के लिए मधुबन लैब में भेजने की प्रक्रिया आरंभ कर दी है।
जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
परिजनों ने बताया कि राजकुमार उर्फ रज्जी पिछले कुछ समय से पटेल नगर में अपने परिवार के साथ रह रहा था, मगर वह मूल रूप से सिवानी मंडी केे वार्ड-1 का वासी था और शहर में ऑटो रिक्शा चलाता था। 20 नवंबर की रात करीबन साढ़े 8 बजे तक वह अपने भांजे रॉकी के साथ सेक्टर-15 स्थित शॉपिंग कॉम्पलैक्स के नजदीक बैठा था। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
रॉकी अपने गांव सिवानी मंडी चला गया, मगर राजकुमार उर्फ रज्जी पटेल नगर स्थित अपने किराए के घर में नहीं पहुंचा। पत्नी व अन्य परिजनों की इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर 22 नवंबर की सुबह गुमशुदगी की रपट दर्ज कर दी, जबकि बीती देर शाम तक राजकुमार केे अचेत अवस्था में सेक्टर-16,17 की ग्रीन बेल्ट में होने की सूचना मिली व राजकुमार का ऑटो सेक्टर-15 के शॉपिंग कॉम्पलैक्स में ही खड़ा मिला। परिजनों का कहना है कि आखिरी बार राजकुमार की मुलाकात रॉकी से होने की ही उनको सूचना है। पुलिस ने परिजनों के संदेह के आधार पर रॉकी से फिलहाल पूछताछ की, मगर वह परिजनों तथा पुलिस के सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रहा है। इसके चलते पुलिस नेे बयान के अनुसार कार्यवाही आरंभ कर दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आदमपुर से मां वैष्णो देवी पारिवारिक बस यात्रा 15 को

पार्षद अमित ग्रोवर भी हुए बेसहारा पशुओं की सेवा में शामिल

महंगाई को जायज बताने वाले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का पारिजात चौक पर फूंका जाएगा पुतला