हरियाणा

अन्वेषकों से वापिस लिया कार्यभार, पुन: उसी पद पर करेंगे काम

डा. दलबीर सैनी सहित कई अधिकारियों को मिला अतिरिक्त कार्यभार
चंडीगढ़,
सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता विभाग ने विभागीय कार्य सुचारू रूप से चलाने के लिए विभिन्न जिलों में कार्यवाहक जिला समाज कल्याण अधिकारी के रूप में तैनात अन्वेषकों से उनका कार्यभार वापिस ले लिया है। उनके स्थान पर अन्य जिलों में तैनात अधिकारियों को चार्ज दिया गया है। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
इनसे लिया कार्यभार वापिस
कुछ वर्ष पहले विभाग ने कई जिलों के अन्वेषकों को कार्यवाहक जिला समाज कल्याण अधिकारी का चार्ज दिया था। इनमें यमुनानगर के ओमप्रकाश, भिवानी के कृष्णलाल, सिरसा के नरेश कुमार, फतेहाबाद की इन्द्रा यादव, पलवल के बलराज यादव व अंबाला के विनोद कुमार शामिल हैं। अब तक ये कार्यवाहक जिला समाज कल्याण अधिकारी के रूप में अपने-अपने जिलों में कार्य देख रहे थे, जिन्हें पुन: अन्वेषक बना दिया गया है। समाचार सहायक/पत्रकारों के लिए सबसे बड़ा अवसर…जीवन आधार न्यूज पोर्टल से जुड़े—जीवन को आनंदमयी बनाये…

इन्हें दिया अतिरिक्त कार्यभार
अब इन जिलों की कमान दूसरे जिलों के समाज कल्याण अधिकारियों को दी गई है। आदेशों के तहत करनाल के जिला समाज कल्याण अधिकारी सत्यवान को यमुनानगर, हिसार के जिला समाज कल्याण अधिकारी डा. दलबीर सैनी को सिरसा, गुरूग्राम के जिला समाज कल्याण अधिकारी सरफराज खान को पलवल, नारनौल के जिला समाज कल्याण अधिकारी अमित कुमार को भिवानी, कुरूक्षेत्र की जिला समाज कल्याण अधिकारी सुरजीत कौर को अंबाला तथा कैथल के जिला समाज कल्याण अधिकारी कुलदीप शर्मा को फतेहाबाद के जिला समाज कल्याण अधिकारी का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हिसार में कार की डिग्गी में मिले डेढ़ करोड़ रुपये, जानें विस्तृत जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

नगर निगम में हो रहे घोटालों के खिलाफ 16 जनवरी को धरना दिया जाएगा – बजरंग गर्ग

उपायुक्त से मांगी रिश्वत, पुलिस ने किया गिरफ्तार