फतेहाबाद

मनोहर राज में हफ्ता न देने पर पुलिसकर्मियों ने गरीब चाय वाले को पीटा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सूबे की मनोहर सरकार चाहे ईमानदारी की कितनी भी बातें करे, लेकिन प्रदेश के अधिकारी और कर्मचारी भ्रष्टाचार से नाता तोड़ने को तैयार नहीं है। मामला पुलिस से जुड़ा हो तो मामला और भी गंभीर हो जाता है। फतेहाबाद में 4 पुलिसकर्मियों पर गरीब चाय वाले से हफ्ता वसूली करने का गंभीर आरोप लगा है। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
ये है मामला
अनाज मंडी में सन्नी नामक युवक चाय का स्टाल चलाता है। आज करीब 1 बजे वह किसी काम से बाहर गया हुआ था। टी स्टाल पर स्न्नी के मामा का लड़का विनोद कुमार उर्फ कालिया मौजूद था। आरोप है कि इस दौरान सब इंस्पेक्टर कश्मीर, एएसआई बलदेव, होमगार्ड प्रवीन कुमार व एक अन्य पुलिसकर्मी टी—स्टाल पर पहुंचे। यहां आकर उन्होंने पूछा कि यह स्टाल कौन चलाता है, इस पर विनोद ने बताया कि स्टाल उसके मामा का लड़का सन्नी का है। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसे कहा कि यह स्टाल यहां से हटा लो, अन्यथा उन्हें हफ्ता देना पड़ेगा। विनोद कुमार का कहना है कि उसने जब हफ्ते के बारे पूछा तो पुलिसकर्मी नराज हो गए और उसकी पिटाई शुरु कर दी। पुलिसकर्मियों का उसका समान भी फैंक दिया। लेकिन बाद मेें लोगों के आने पर वे दोबारा आने की बात कहते हुए मौके से चले गए। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
लाठियों से पीटा
विनोद कुमार का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसे लाठियों से पीटा। नागरिक अस्पताल में भर्ती विनोद कुमार के पैरों पर चोट लगी है। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने विनोद कुमार को हफ्ता न देने पर किसी केस में फंसाकर जेल भेजने की भी धमकी दी है।
एसपी को भेजी शिकायत
पीड़ित ने पुलिसकर्मियों की लिखित शिकायत एसपी को भेजी है। अब देखना है कि एसपी हफ्ता वसूली करने वाले पुलिसकर्मियों पर कोई एक्शन करते है या फिर गरीब की पीटाई का महज एक खबर ही बनकर रह जायेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

तीन दोस्तों ने एकसाथ गाड़ी के आगे कूदकर की आत्महत्या

आखिरकार सरकार ने सफाई कर्मचारियों को बुला ही लिया बातचीत के लिए

…आखिर राजू और मीनू का सच क्या है???