पानीपत हरियाणा

जातिगत आरक्षण व्यवस्था से देश के लिए खतरनाक—जेठडी

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
देश में चल रहे जातिगत आरक्षण के विरोध में राष्ट्रीय जातिगत आरक्षण विरोधी पार्टी ने जन चेतना अभियान चलाया। आयोजकों के अनुसार जातीगत आरक्षण जहरीले नाग की तरह समाज को डस रहा है। इस व्यवस्था को बदलवाने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया गया, ताकि सरकार के सामने विरोध को दर्ज करवाया जा सके। आरक्षण व्यवस्था में आमूलचूल परिवर्तन किया जाना चाहिए।  जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

राष्ट्रीय जातिगत आरक्षण विरोधी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रविंद्र जेठडी ने कहा कि आरक्षण व्यवस्था को पूरी तरह समाप्त करना होगा। आरक्षण की सुविधा केवल उसे ही मिले जो आर्थिक रूप से कमजोर हो। आरक्षण व्यवस्था देश को जातिगत रुप से बांट रही है। इसको लेकर समय—समय पर समाज में तनाव भी देखने को मिल रहा है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में उनके अभियान के साथ जुड़े, ताकि वे वर्षों पुराने जातिगत आरक्षण व्यवस्था को देश से उखाड़ फैंकने में कामयाब हो सके। इस दौरान लोगों ने हस्ताक्षर अभियान में जुड़ने में काफी उत्साह दिखाया। बड़ी संख्या में महिला, युवा और प्रोढ़ ने हस्ताक्षर करके अभियान में अपना योगदान दिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

नीट की फि़जिक्स से डरने की जरूरत नही, अब कोटा के आयुष हिसार के विजन नीट में

दुकान में लगी आग, 4 लोगों ने पड़ोस की छत पर कूदकर बचाई जान

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज विभाग : नीतियों में बदलाव को लेकर चल रहा है गहन मंथन