उत्तर प्रदेश

पद्मावती: मुलायम की बहू ने किया ‘घूमर’ डांस, मिली धमकी

लखनऊ,
समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव पद्मावती फिल्म के गाने पर डांस करके विवादों में घिर गई हैं। अपर्णा का एक विडियो वायरल हुआ है, इसमें वह घूमर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। विडियो वायरल होने के बाद उन्हें कई लोगों ने सोशल मीडिया पर धमकी दी है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
अपर्णा के भाई अमन बिष्ट की सगाई लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में थी। बताया जा रहा है कि सगाई के समारोह में अपर्णा ने खास परफॉर्मेंस दी। स्टेज पर उन्होंने विवादित फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर डांस किया। उनके डांस का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
अपर्णा यादव का विडियो वायरल होने के बाद कई राजपूत संगठनों ने उनका विरोध किया है। कई लोगों ने उनकी आलोचना की है। संगठनों का कहना है कि अपर्णा यादव जिस परिवार की बहू हैं, उन्हें यह सब शोभा नहीं देता है। कुछ लोगों ने कहा कि जिस गाने को लेकर उनका समाज दर्द महसूस कर रहा है, उस पर वह नृत्य करती हैं तो यह उनकी संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। वह हमें चिढ़ा रही हैं। हमें दर्द देने की कोशिश कर रही हैं, वह ऐसा न करें तो ही उनके लिए बेहतर होगा।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
बता दें कि इस गाने में जिस तरह से दीपिका (फिल्म में पद्मावती) को फिल्माया गया है, उस पर राजपूत समाज को घोर आपत्ति है। उनका कहना है कि राजपूत राजाओं की रानियां इस तरीके से और इस तरह ही ड्रेस में डांस नहीं किया करती थी। राजपूत संगठनों ने इस गाने को पूरे समाज का अपमान बताया था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भाजपा का ऐसे दिल धड़काता रहा गोरखपुर लोकसभा का नतीजा

‘माधुरी’ के कहर ने ली 11 लोगों की जान, प्रशासन ने लगाई ‘माधुरी’ पर पूर्ण रोक

कानपुर शूटआउट : विकास दुबे के 2 साथियों का एनकाउंटर, फरीदाबाद से पकड़े गए प्रभात मिश्रा को किया ढेर