पानीपत हरियाणा

कलम का सिपाही जैवलिन थ्रो में करेगा देश का नाम रोशन

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
पत्रकार कलम के सिपाही होते है, लेकिन पानीपत में एक पत्रकार ऐसा भी है जो कलम का सिपाही होने के साथ—साथ अखाड़े में भी अपना दमखम दिखाता है। जी हां, हम बात कर रहे है अखाड़े में कई पहलवानों को चित कर चुके विजय गाहल्याण की। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

विजय गाहल्याण पिछले काफी समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में बड़ा नाम रहा है। लेकिन उनके नाम को चार चांद लगाता है—उनकी खेलों में रुचि होना। उनका पसंदीदा खेल है जैवलिन थ्रो..लेकिन इसके साथ—साथ वे पहलवानी भी करते है। इसके लिए बकायदा वे खूब अभ्यास भी करते है।
विजय गाहल्याण इन दिनों जैवलिन थ्रो में अपना पसीना बहा रहे है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उनका सपना इस बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल जीतने का है। विजय गाहल्याण ने 2015 में राष्ट्रीय जैवलिन थ्रो में सिल्वर और 2016 में हैदराबाद में हुई प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता था। इस बार उनका सपना देश का नेतृत्व करते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतना है।
इस कड़ी में बुधवार को जिला लोक सम्पर्क विभाग और जिला के पत्रकारों ने विजय गाहल्याण के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में सभी ने विजय गाहल्याण को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें सम्मानित किया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सेवानिवृति के उपलक्ष्य में एक महीने तक लगातार सेवा कार्य करना सराहनीय : डीएसपी धर्मबीर

बच्ची ने मांगी रोटी तो रेस्तरां स्टाफ ने बाप की कर दी पिटाई

Jeewan Aadhar Editor Desk

सीएम का व्यापारी सम्मेलन रहा फ्लॉप, सीएम की घोषणाएं ऊंट के मुँह में जीरे से भी कम —बजरंग दास गर्ग