फतेहाबाद

खून—पसीने की कमाई को चुराने पर युवक को लोगों ने जमकर पीटा

फतेहाबाद(साहिल रुखाया)
किसान की 6 महीनों की कमाई को पल में उड़ाने की कोशिश कर रहे एक चोर को लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। मामला भूना के कम्बोज मोहल्ला का है। यहां दो चोर एक किसान के घर में घुसे और करीब 36 किलोग्राम नरमें को गठरी में बांध ले जाने की तैयारी में थे। इसी दौरान किसान को पता चल गया और उसने शोर मचा दिया। लोगों ने एक चोर को गठरी सहित पकड़ लिया, जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। आरोप है कि इन चोरों ने पहले भी किसान के यहां से नरमा चोरी किया था। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

पुलिस के हवाले किया
लोगों ने पकड़े गए चोर की जमकर धुनाई की। इस दौरान उन्होंने चोर से पहले चोरी किए गए नरमें की जानकारी भी ली। आरोपी चोर ने बताया कि वे यहां से नरमा चोरी करके आगे थोड़ा—थोड़ा करके कई दुकानों में बेच देते है। पकड़े गए आरोपी ने अपने साथी के बारे में लोगों को कुछ भी नहीं बताया। इसके बाद आरोपी चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
खून—पसीना एक करता है किसान
नरमा की फसल लेने के लिए किसान लगातार 6 महीने खेत में मेहनत करता है। एक—एक पौधे को अपने बच्चे की तरह पालता है। इसके बाद हुई फसल को बेचकर वह अपने घर का खर्चा चलाता है। बाजार का उधार चुकाता है, लेकिन पिछले काफी समय से कंबोज मोहल्ले में नरमा—कपास चोरी की वारदात हो रही थी। इसके चलते किसान पहले से काफी सतर्क थे। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मामला किया दर्ज
पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ चोरी करने का मामला दर्ज किया है। इसमें एक आरोपी पुलिस पकड़ में है, जबकि दूसरा अभी फरार है। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए युवक का मेडिकल करवाया जायेगा। इसके बाद उससे पूछताछ की जायेगी। पूछताछ के बाद जल्द ही दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया जायेगा। जांच अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान पहले किन—किन वारदातों में शामिल रहे है और चोरी का समान कहां बेचते थे—ये भी राज उगलवाया जायेगा।
पीटने वालों पर भी होगी कार्रवाई
पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि कानून को हाथ में लेने की किसी को इजाजत नहीं है। आरोपी युवक की पिटाई करने वालों पर कानूनी कार्रवाई होगी। वे इस मामले की गहनता से जांच करेंगे, जो दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जायेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रोडवेज कर्मचारियों के पक्ष में सीएम का विरोध, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां—वाटर कैनन का किया प्रयोग

नागरिकों की समस्याओं के निवारण हेतू जिला स्तर पर बनाया जाएगा कॉल सैंटर : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरेआम युवक पर डंडों से 70 वार, लोग बने रहे तमाशबीन

Jeewan Aadhar Editor Desk