हिसार

शहर में अवैध रूप से चल रहे पीजी पर ध्यान नहीं दे रहा प्रशासन : श्योराण

चंडीगढ़ पीजी में आग लगने व बेटी मुस्कान की मौत पर जताया दुख, सबक लें प्रशासन

हिसार।
हिसार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एवं हिसार विधानसभा से जजपा प्रत्याशी रहे जितेन्द्र श्योराण ने शहर में अवैध रूप से चल रहे पीजी पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुुए इन पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बार-बार आवाज उठाने के बावजूद भी प्रशासन इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा, जिससे प्रशासन की मंशा पर शक पैदा होता है। उन्होंने चंडीगढ़ के पीजी में आग लगने से हिसार की बेटी मुस्कान की मौत पर दुख जताते हुए उसके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की लेकिन साथ ही कहा कि शायद हिसार का प्रशासन भी किसी ऐसी घटना का इंतजार कर रहा है, जिसके चलते वह अवैध पीजी के प्रति लापरवाही बरत रहा है।
एक बयान में जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि शहर में अनेक स्थानों पर अवैध पीजी चल रहे हैं। प्रशासन के समक्ष इन अवैध पीजी बारे पहले भी आवाज उठाई जा चुकी है लेकिन इस तरफ ध्यान देने की जरूरत नहीं समझी गई। यही नहीं, जहां पर पीजी चल रहे हैं, उनके आसपास के लोग भी इनसे परेशान है और इन पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं लेकिन दुखद बात है कि प्रशासन ने इनको खुली छूट दे रखी है। प्रशासन की छूट का फायदा उठाकर ही अवैध पीजी आए दिन बढ़ते जा रहे हैं, जिससे प्रशासन की मंशा शक के घेरे में हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि वह शहर में अवैध रूप से चल रहे पीजी पर तुरंत कार्रवाई करें, ताकि किसी की जिंदगी दांव पर न लगें।
जितेन्द्र श्योराण ने चंडीगढ़ के पीजी में आग लगने से हिसार की बेटी मुस्कान की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उसके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि पीजी में जरूरी संयत्र होते तो हमारी बेटी मुस्कान को जिंदगी से हाथ नहीं धोना पड़ता लेकिन आज वो हमारे बीच नहीं है। उन्होंने मुस्कान की मौत पर दुख जताते हुए हिसार के प्रशासन से अपील की कि वह चंडीगढ़ में हुई उक्त दुखद घटना से सबक लें और अवैध पीजी तुरंत बंद करवाएं ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृति न हो। उन्होंने पीजी चलाने वालों से भी अपील की कि वे भी इस घटना को ध्यान में रखते हुुए किसी की जिंदगी से खिलवाड़ करने का प्रयास न करें।

Related posts

मेयर ने राजगुरू मार्केट व अन्य बाजारों को करवाया सेनेटाइज, व्यापारियों से समय पर दुकानें खोलने व बंद करने की अपील

किलोमीटर स्कीम के तहत ओपन टेंडर ने खोली सरकार के घोटाले की पोल : किरमारा

शिविर में 300 लोगों का जांचा स्वास्थ्य