हिसार

चलते आॅटो में गैंगरेप करने के एक आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में

हिसार,
चलते आॅटो में युवती के साथ दुष्कर्म करने के एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। चलते आॅटो में युवती के साथ हुई इस वारदात को पुलिस कप्तान मनीषा चौधरी ने गंभीरता से लेते हुए उनकी गिरफ्तारी के सख्त निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिए थे। इसके चलते हिसार पुलिस ने आटो को ट्रेस करने के लिए दिनभर कड़ी मशकत की। इसके चलते पुलिस ने एक आरोपी को राउंडअप करने में सफलता हासिल की है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
सूत्रों के अनुसार बाकि दो आरोपियों को पुलिस जल्द पकड़ लेगी। पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपी से दोनों फरार आरोपियों के बारे में गहनता से जानकारियां जुटाकर अलग—अगल स्थानों पर छापेमारी कर रही है। उम्मीद है कि पुलिस जल्द से जल्द इन अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी।
गौरतलब है कि सोमवार को सातरोड़ कलां निवासी पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उनका पति बिजली उपकरण ठीक करनेे का काम करते हैं और वह खुद शहर में ब्यूटी पार्लर की दुकान पर काम करती है। हर रोज की तरह वह बीती देर शाम करीबन साढ़ेे सात बजे वह शहर से सातरोड़ कलां के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हुई। उसने बताया कि ऑटो मेें करीबन पांच सवारियां थीं। इनमें से दो सवारियां छोटी सातरोड़ पर उतर गईं। रोड पर लाइट नहीं होने के चलते ऑटो चालक ऑटो रिक्शा को कैंट के मुख्य द्वार को पार करके फुट ओवरब्रिज की दूसरी तरफ सर्विस लेन पर ले गया और अंधेरे का फायदा उठाते हुए चलते हुए ऑटो चालक व अन्य दो युवकों ने उसे पकड़ कर  अपनी हवस का शिकार बनाया। इसकेे बाद आरोपियों ने उसे चलते हुए ऑटो से ही कैंट के दो नंबर गेट के नजदीक फैंक कर चले गए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हकृवि में फलों और सब्जियों के प्रसंस्करण पर प्रशिक्षण का समापन

आदमपुर में शिकारी कुत्तों ने फिर बनाया हिरण का अपना शिकार

बरवाला मार्केट कमेटी ने बनाए 14 गेहूं खरीद केंद्र : चेयरमैन रणधीर धीरू