खेल देश

धर्मशाला वनडे: 112 रन पर ढेर हुई भारतीय टीम, धोनी के चलते पार हुआ सैकड़ा

धर्मशाला,
रोहित शर्मा, शिखर धवन, हार्दिक पंड्या, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर और दिनेश कार्तिक जैसे दिग्गज खिलाड़ियों वाली टीम इंडिया को धर्मशाला में श्रीलंकाई गेंदबाजों ने ताश के पत्तों की तरह ढेर कर दिया। लंकाई बोलिंग के आगे टीम इंडिया महज 112 रनों पर ढेर हो गई। हालत इससे भी कहीं अधिक खराब होती यदि महेंद्र सिंह धोनी संकचमोचक बनकर न आते। एक तरफ विकेटों का पतझड़ चलता रहा तो दूसरी तरफ धोनी पारी को संवारने की जद्दोजहद में लगे रहे। उन्होंने 65 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को सैकड़े के पार पहुंचाया।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
विराट की गैरमौजूदगी में कप्तानी संभाल रहे रोहित शर्मा भी महज दो रन बनाकर चलते बने। उस वक्त टीम का स्कोर भी महज 2 रन था। रोहित शर्मा को सुरंगा लकमल ने विकेट के पीछे कैच कराने में सफलता हासिल की थी। इसके बाद दिनेश कार्तिक भी बिना खाता खोले लकमल की गेंद पर पविलियन लौट गए। कार्तिक ने विकेट पर जमने के लिए 18 गेंदें खेलीं, लेकिन लकमल की गेंद पर चकमा खाकर वापस लौट गए।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
यही नहीं लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले मनीष पांडे भी 15 गेंदों पर महज 2 रन बनाकर लकमल की ही गेंद पर चलते बने। इसके बाद पदार्पण करने वाले श्रेयस अय्यर भी 9 रन बनाकर बोल्ड हो गए। वहीं, धोनी के साथ विकेट पर जमने की कोशिश में जुटे हार्दिक पंड्या भी 10 रन बनाकर ही पविलियन लौट गए। पंड्या को नुवान प्रदीप की गेंद पर मैथ्यूज ने कैच आउट किया। इसके बाद गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी शून्य पर ही आउट हो गए।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
भुवनेश्वर के आउट होने पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कुलदीप यादव ने टीम को न्यूनतम स्कोर पर आउट होने से बचाया और स्कोर को 70 रनों तक ले गए। लेकिन, 26वें ओवर की तीसरी गेंद पर कुलदीप यादव स्टंप आउट हो गए। वहीं, जसप्रीत बुमराह भी 87 रन के टीम स्कोर पर 15 गेंदों में बिना कोई रन बनाए ही लौट गए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

नए साल पर महंगाई से मिला छुटकारा, हुई कई चीजें सस्ती—जानें विस्तृत रिपोर्ट

CJI महाभियोग मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सिब्बल ने वापस ली याचिका

रेलवे स्टेशनों पर मिलेंगे सेनेटरी पैड के साथ कॉन्डम