फतेहाबाद

आठवीं कक्षा के 3 बच्चों ने की ऐसी हरकत..पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

युवाओं के बाद अब नाबालिग भी हिंसात्मक व्यवहार करने लगे है। इससे पता लगता है कि हमारा समाज किस तरफ बढ़ रहा है। बुधवार को शहर के एक मोबाइल विक्रेता पर दुकान में घुसकर जानलेवा हमला किया गया था। हमलावर लोहे का राड व चाकू से लैस थे और दुकानदार को बुरी तरह पीटने के बाद दुकान में भी काफी तोड़फोड़ की। पूरा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

आरोपी निकले नाबालिग
मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और घायल दुकानदार के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरु की। पुलिस अ​धीक्षक दीपक सहारण ने बताया कि सिटी पुलिस ने दुकानदार पर हमला करने के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी नाबालिग है और आठवीं कक्षा में पढ़ते है। आरोपियों का दुकानदार के साथ मोबाइल एसेसरीज को लेकर विवाद हुआ था। इसके चलते तीनों आरोपियों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर दुकानदार पर चाकुओं और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

हथियार किए बरामद
एसपी दीपक सहारण ने बताया कि तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनके दो दोस्तों की गिरफ्तारी भी पुलिस जल्द कर लेगी। तीनों आरोपियों से वारदात में प्रयोग किए गए ​​हथियार बरामद कर लिए गए है। तीनों को अदालत में पेश किया गया,जहां से तीनों को बाल सुधारगृह में भेज दिया गया।
अभिभावक दे बच्चों पर ध्यान
एसपी दीपक सहारण ने कहा कि आठवीं कक्षा के बच्चों का इस तरह हिंसात्मक होना काफी चिंताजनक है। अभिभावकों को अपने बच्चों पर ध्यान देना चाहिए। बच्चों के व्यवहार में यदि उन्हें कोई परिवर्तन दिखाई दे तो उनकी संगत पर ध्यान देना चाहिए साथ ही किसी अच्छे काउंसलर से उनकी काउंसलिंग करवानी चाहिए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फतेहाबाद के युवक—युवती ने होटल में की आत्महत्या

कोरोना टेस्ट होने से पहले ही महिला आइसोलेशन वार्ड से फरार

रेप मामले में समझौते के नाम पर मांगे 5 लाख, मामला दर्ज