हरियाणा

बीपीएल परिवारों के लिए तैयार 7295 फ्लैट्स के लिए आवेदन मांगे

चण्डीगढ़,
हरियाणा आवास बोर्ड ने हरियाणा के बीपीएल परिवारों के लिए विभिन्न शहरों में 7295 तीन मंजिला निर्मित आवासीय फ्लैट्स के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं और इस योजना के तहत पंजीकरण 15 दिसम्बर, 2017 से 15 जनवरी, 2018 तक किया जा सकता है।
पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

        बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि ये सभी निर्मित फ्लैट प्रदेश के 22 विभिन्न शहरों नामत: गुरुग्राम, धारूहेडा, फरीदाबाद, सिरसा, कुरुक्षेत्र, पानीपत, करनाल, रेवाड़ी, सोनीपत, रोहतक, झज्जर, हिसार, कैथल, रतिया, अमरावती (पंचकूला), पिंजौर (कालका), घरौडा, यमुनानगर, फतेहाबाद, बहादुरगढ़, पलवल और अम्बाला में उपलब्ध हैं।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
        उन्होंने बताया कि गरीबी रेखा से नीचे के परिवारों को रहने के लिए तैयार तीन मंजिला फ्लैटों का मालिकाना हक प्राप्त करने का यह आखिरी सुनहरी अवसर है, जोकि हरियाणा के विभिन्न शहरों में उपलब्ध हैं। यह फ्लैट प्रधानमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत आते हैं, जिनमें क्रेडिट लिंकड सब्सिडी योजना के तहत ब्याज सबसिडी का लाभ प्राप्त किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि इन मकानों की न्यूनतम कीमत 4 लाख 50 हजार रुपये तथा अधिकतम कीमत सात लाख रुपये है।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
उन्होंने कहा कि आवेदक हरियाणा आवास बोर्ड के कार्यालय सी-15, आवास भवन, सैक्टर 6, पंचकूला और बोर्ड के अन्य क्षेत्रीय कार्यालयों तथा प्राधिकृत बैंकों से सूचना विवरणिका के साथ आवेदन पत्रों की खरीद कर सकते हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

‘घर से मत निकलो मोट्यार-मौत खड़ी दरवाजे तैयार’

Jeewan Aadhar Editor Desk

उरलाना के गुनहगार भी नशेड़ी निकले, आखिर कब सरकार चलायेगी नशेड़ियों के खिलाफ बड़ा अभियान

गुरुग्राम में 4 मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरी, मलबे में 8 लोग दबे, बचाव कार्य जारी