हिसार

सैंट योग स्कूल का वार्षिक समारोह आयोजित

हिसार,
सैंट योग स्कूल हिसार का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आज पंचायत भवन में धूमधाम से आयोजित किया गया। स्कूल कमेटी के प्रधान घनश्याम दास पपनेजा ने बताया कि समारोह में मुख्यातिथि के रूप में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन डा. जगबीर सिंह ने भाग लिया। अध्यक्षता जिला समाज कल्याण अधिकारी डा. डी.एस.सैनी ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में हर्षाली दलाल, डिप्टी मेयर भीम महाजन, सिने जगत से लोकेश मोहन खट्टर उपस्थित हुए। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

समारोह में स्कूली बच्चों ने भारत देश के विभिन्न प्रांतों की संस्कृति अपने मनमोहक गीतों और नृत्यों की प्रस्तुति से संदेश दिया कि विभिन्नताएं होते हुए भी भारत एक अखंड देश है। डांडिया, भंगड़ा, गुजराती नगाड़ा, राजस्थानी, हरियाणवी, मराठी, गीत-नृत्य आदि विशेष आकर्षण के केन्द्र रहे। अतिथियों ने स्कूल की विभिन्न गतिविधियों में अव्वल रहने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

स्कूल प्रधान घनश्याम दास पपनेजा ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि छात्रों में अच्छे संस्कार पैदा करना माता-पिता व अध्यापक वर्ग की सामूहिक जिम्मेवारी है। अतिथियों ने विद्याॢथयों को सम्बोधित करते हुए बच्चों द्वारा पेश की गई प्रस्तुतियों की तथा स्कूल की उपलब्धियों की सराहना की। मंच संचालन अध्यापिका दीक्षा ने किया।
इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल सोनिया, निदेशक डा. संजय कुमार, सौरभ पपनेजा, अंजु बाला, संस्थापक रामप्यारी देवी, अनुरंजन कपूर, गोबिंद असीजा,डा. अरूण ढींगड़ा, राजबीर सिंह, भानुप्रताप शर्मा आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

राज्य में फल, सब्जियों, खाद, बीज आदि की आपूर्ति करने वालों की समस्या के समाधान के लिए ऑल इंडिया कॉल सेंटर शुरू : उपायुक्त

पिस्तोल की नोक पर लूट करने के मामले में एक गिरफ्तार

आमजन को घर बैठे सामान व सेवाएं, स्वरोजगार करने वालों को मिलेगा काम