हिसार

हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने भारत बंद का किया समर्थन

महासंघ की जिला बैठक में लिया निर्णय

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ जिला हिसार की आपातकालीन बैठक बस स्टेंड परिसर स्थित रोडवेज कर्मचारी यूनियन कार्यालय में जिला प्रधान अमृत शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन जिला सचिव देशराज वर्मा ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए महासंघ के जिला चेयरमैन सत्यवान बधाना ने बताया कि प्रदेश सरकार आम जनता, कर्मचारियों सहित तमाम वर्गों के हितों के खिलाफ काम कर रही हे। सरकार ने किसानों और कर्मचारियों के हितों के खिलाफ जिस प्रकार से निर्णय लिए हैं, उनकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रधान अमृत शर्मा व जिला सचिव देशराज वर्मा ने कहा कि सरकार जिस प्रकार से सभी सरकारी विभागों को निजी हाथों में सौंपने के लिए विभागों का निजीकरण कर रही है, उससे सरकार की कर्मचारी व आम जनता विरोधी मानसिकता उजागर होती है। उन्होंने कहा कि सरकार की इन जनविरोधी नीतियों का मुंहतोड़ जवाब देने का काम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से संयुक्त किसान मोर्चा के 27 सितंबर के भारत बंद के आह्वान का समर्थन करने का निर्णय लिया गया। उन्होंने बताया कि हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित सभी विभागीय कर्मचारी 27 सितंबर को किसानों के समर्थन में पारिजात चौक पर एकत्रित होंगे और जुलूस निकालते हुए प्रदर्शन करेंगे।
बैठक में जिला प्रेस सचिव राजकुमार यादव ने बताया कि बिजली विभाग के अधीक्षक अभियंता कर्मचारियों का उत्पीडऩ कर रहे हैं और यूनियन को बार-बार समय देकर बैठक को कैंसिल कर देते हैं। उन्होंने कहा कि यदि अधीक्षक अभियंता ने बैठक में कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान नहीं किया तो यूनियन बड़ा आंदोलन शुरू करेगी, जिसकी जिम्मेवारी अधीक्षक अभियंता की होगी।
बैठक को पूर्व प्रधान राजबीर सिंधु, उपप्रधान चांदराम व मनीराम, सहसचिव सतबीर, मुख्य संगठन सचिव सोनू, संगठन सचिव सुरेश, कैशियर दीपक कुमार, कामरेड रूप सिंह, रोडवेज से राजबीर पेटवाड़, रणवीर सोरखी, उकलाना से कप्तान सिंह, प्रेस सचिव राजकुमार यादव, ऑडिटर जयभगवान, सुरेश कुमार ओड, शैलेश शर्मा, ब्लॉक प्रधान शमशेर सिंह, बलवान सिंह व नोवा सिंह आदि ने भी संबोधित किया।

Related posts

ड्रग्स के सेवन से होते हैं आतंकवादियों के हाथ मजबूत : मोदी

Jeewan Aadhar Editor Desk

विश्व में 2050 तक प्रत्येक नौवां व्यक्ति अल्पपोषित होने का खतरा : कुलपति कम्बोज

इनेलो ही प्रदेश की जनता को एसवाईएल का पानी दिलाएगी: दुष्यंत चौटाला