हिसार

छत से गिरा मजदूर..ठेकेदार अस्पताल के स्थान पर छोड़ आया घर

हिसार,
गांव नियाना से शिकारपुर रोड स्थित सीमेंट के ब्लॉक बनाने वाले प्रतिष्ठान को तोड़ते वक्त एक मजदूर छत से नीचे गिर गया। घायल मजदूर गांव नियाना का रहने वाला रामचंद्र है। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन रामचंद्र का आरोप है कि बिल्डिंग को तोडऩे वाले ठेकेदार ने उन्हें घायल अवस्था में ही वहीं बैठाए रखा और देर शाम उनका उपचार करवाने की बजाय घर पर छोड़कर चला गया। परिजन उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल लेकर आए।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
उपचाराधीन रामचंद्र ने बताया कि बीते दिन जब वह बिल्डिंग को तोड़ रहा था तो ठेकेदार ने लोहे की चादर से बनी छत पर चढ़ कर निर्माण को तोडऩे को कहा। ऐसे करने से मजदूर ने मना किया औेर छत से गिरने की संभावना भी बताई। ठेकेदार के बार-बार कहने पर वह लोहे की चादर वाली छत पर चढ़ गए। चंद मिनटों में छत का कुछ हिस्सा टूट कर नीचे गिर गया और असंतुलित होकर मजदूर भी छत से धरातल पर गिर गया। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
आरोप हैै कि गंभीर चोटें लगने के बावजूद ठेकेदार उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर नहीं आया। शाम तक वह दर्द से करहाता रहा, मगर ठेकेदार ने कोई प्रयास नहीं किए। शाम के बाद ठेकेदार उसे घर छोड़कर चला गया। दर्द से करहाते हुए परिजन उसे आज सुबह सिविल अस्पताल लेकर आए। वहीं इस बारे में उन्होंने पुलिस को भी जानकारी दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रामपाल की पेशी पर आए परिवार की बच्ची खोई, रेलवे पुलिस ने बच्ची को परिवार से मिलवाया

हिसार में बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल कर कामकाज रखा ठप्प

Jeewan Aadhar Editor Desk

पाबड़ा में युवक से 45 हजार व मोबाईल छीना